Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के डॉक्टर ने KBC में गाया गाना, जीती इतनी धनराशि

रायपुर। छत्तीसगढ़ की इस बेटी ने तो कमाल कर दिया। कौन बनेगा करोड़पति के हॉट शीट से गाना गाकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को चौका दिया। सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले चर्चित सीरियल कौन बनेगा करोड़पति शो में धमतरी की बेटी को भी मौका मिला है।  डॉक्टर मोनिका गुरूपंचायन के हॉट शीट पर KBC play का प्रसारण 16 सितंबर 2021 को  है। जिसमें वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी दिखाई देंगी। साथ ही गाना गाकर उन्हें चौकाने वाली हैं। डॉ मोनिका के kbc में जाने को लेकर छत्तीसगढ़ में खासा उत्साह है। 
डॉक्टर मोनिका गुरूपंचायन

पेशे से डॉक्टर हैं मोनिका 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से 70 किलोमीटर दूर धमतरी शहर की मूल निवासी डॉक्टर मोनिका गुरूपंचायन उर्फ डाली साहू वर्तमान में रायपुर में डेंटिस्ट हैं। मीडिया से बातचीत में मोनिका ने बताया कि उनकी मां शकुंतला गुरुपंचायन कई वर्षों तक केबीसी में जाने के लिए कोशिश कर रही थीं। लेकिन, उन्हें मौका नहीं मिल पाया। मां की प्रेरणा से मई, 2021 में केबीसी के लिए मोनिका ने पंजीयन करवाया। प्रथम प्रयास में ही चयन हो गया। 

 रायपुर आई थी KBC की टीम 

मोनिका बताती हैं कि प्रथम राउंड में कंप्यूटरीकृत जनरल नॉलेज के तीन सवाल पूछे गए। सही उत्तर देने के बाद दूसरे राउंड में पहुंचीं। तब डॉ. मोनिका की दिनचर्या की शूटिंग करने के लिए केबीसी की टीम रायपुर आई थी। डॉ. मोनिका गुरुपंचायन वर्तमान में रायपुर के शंकर नगर में रहती हैं और दंत सर्जन है । वे यूपीएससी (सिविल सेवा परीक्षा) की तैयारी भी कर रही हैं। KBC की शूटिंग के सिलसिले में 27 अगस्त को डॉ. मोनिका अपनी मां शकुंतला गुरुपंचायन के साथ मुंबई गईं थी।

मां कोशिश करती रहीं, मोनिका प्रथम प्रयास में KBC में  

मोनिका कहती है कि मां शकुंतला गुरूपंचायन कई वर्षों तक  केबीसी में जाने के लिए कोशिश कर रही थीं। मां की प्रेरणा से मई 2021 में केबीसी के लिए उन्होंने पंजीयन करवाया। अच्छी बात ये रही कि उनका प्रथम प्रयास में ही चयन हो गया। इसके बाद प्रथम राउंड में कंप्यूटरीकृत जनरल नालेज के तीन सवाल पूछे गए। सही उत्तर देने के बाद दूसरा राउंड में पहुंची।

अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने गाना गाने का मिला मौका

डॉ. मोनिका ने बताया कि हॉट सीट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठी, तो विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वे सचमुच अमिताभ के सामने हैं। अमिताभ बच्चन के व्यक्तित्व के संबंध में मोनिका का कहना है कि वे जितने महान कलाकार हैं, उतने ही विनम्र भी हैं। मोनिका को गाने का शौक होने के कारण अमिताभ बच्चन के सामने एक गाना गाने का उसे मौका भी मिला।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.