Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सड़क हादसों का गढ़ बनता जा रहा छत्तीसगढ़, 2 अलग-अलग जिलों में 2 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना (Road accident increased in Chhattisgarh) बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में रोजाना 10 से ज्यादा लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवाते हैं। पहला मामला अंबिकापुर के अंबेडकर चौक के पास का है, जहां हाइवा ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है, जिससे बाइक पर बैठी लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक को मामूली चोट आई है। हादसे के दौरान पुलिस और आम जनता के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। लोगों ने मृतिका के शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग भी की। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शव को हॉस्पिटल भेजा है। 


पुलिस के मुताबिक हाइवा अंबिकापुर के गांधी चौक से अंबेडकर चौक की ओर जा रहा था। इसी बीच युवक और लड़की बनारस रोड की ओर से अंबिकापुर आ रहे थे। तभी हाइवा ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे युवक ने बाइक का नियंत्रण खो दिया। इस हादसे में लड़की हाइवा के पहियों के नीचे आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की बतौली थाने के सिलसिला गांव की रहने वाली थी, जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है। लड़के का नाम लक्ष्मण केरकेट्टा है। दोनों आपस में दोस्त थे, जो अंबिकापुर घूमने पहुंचे हुए थे। वापस अपने घर की ओर निकले ही थे कि अंबेडकर चौक में ये हादसा हो गया।

अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी कार 

दूसरा मामला कांकेर जिले के माकड़ी के ठीक पहले राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के पास का है, जहां छोटे पुल पर एक कार अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक भिलाई से तीन युवक कार से किसी काम से कांकेर की ओर आ रहे थे। इसी बीच सोमवार सुबह माकड़ी के ठीक पहले उनकी कार छोटे पुल के नीचे अनियंत्रित होकर गिर गई।  हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

कोतवाली प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि सोमवार सुबह हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक और घायलों की जानकारी ली जा रही है। मृतक के पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.