Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या, RJD नेता का भतीजा वारदात में शामिल

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in India) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा का है, जहां शनिवार की देर रात जमीन विवाद में बदमाशों ने तीन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरा शख्स गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक प्रदीप कुमार और राहुल कुमार दोनों बिहटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर के रहने वाले हैं। घटना में RJD नेता भाई वीरेंद्र के भतीजे का नाम भी सामने आया है। 


घटना से आक्रोशित लोगों ने रविवार की सुबह पटना-आरा मार्ग को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बताया जाता है कि जमीन का यह मामला बीते दो-तीन दिनों से गरमाया हुआ था। इसको लेकर एक पक्ष ने थाने को सूचना भी दी थी। यहां से बात नहीं बनी तो वरीय अधिकारियों को भी बताया, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और शनिवार को दो लोगों की जान चली गई। जबकि तीसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

परिजन और स्थानीय लोगों का हंगामा  

घटना के बाद रात से ही पुलिस मौके पर कैंप कर रही है, लेकिन परिजन और स्थानीय लोगों का हंगामा जारी रहा। दानापुर डीएसपी संतोष कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। रामबाग स्थित मचा स्वामी मठ के समीप किशनपुर गांव में वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद स्थानीय लोग भी दहशत में हैं। परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।  बता दें कि तीन कट्ठा जमीन पर सालों से विवाद चल रहा रहा था। इसी बीच राहुल और प्रदीप ने इसकी रजिस्ट्री कराने के बाद इसकी घेराबंदी कर रहे थे। 

जांच में जुटी पुलिस

एक ही दिन में ही दस फीट की बाउंड्री बना दी गई। शनिवार की रात तीनों युवक बाउंड्री कराने के बाद वहीं सो रहे थे। इस मामले में स्थानीय लोग पुलिस को ही जिम्मेदार मान रहे हैं। मृतक के भाई प्रकाश कुमार सिंह ने बताया कि इसमें गांव के ही लोगों का हाथ है। उन्हीं लोगों ने मिलकर ऐसा करवाया है। इस मामले में जल्द से जल्द जांच कर जो दोषी है उसे सजा दी जाए। इस मामले में प्रकाश कुमार ने कहा कि घटना में भाई वीरेंद्र का भतीजा सोनू भी शामिल है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.