Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: आखिर ऐसा क्या हुआ कि युवक ने अपनी मंगेतर की ले ली जान, 4 महीने पहले ही हुई थी दोनों की सगाई

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला UP के आजमगढ़ जिले में हत्या के एक मामले ने सनसनी फैला दी है। यहां एक युवक ने अपनी मंगेतर को पहले मिलने के बहाने बुलाया और फिर धारदार हथियार से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। युवती की हत्या के बाद इलाके के लोग दहशत में है। युवती की हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मामला अतरौलिया इलाके का है, जहां के पुरखी गांव के रहने वाले विनोद कुमार की बेटी खुशबू की शादी अहरौला के भैसापुर परौली गांव के रहने वाले देवानंद उर्फ गोली के साथ तय हुई थी। चार महीने पहले दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। सगाई के बाद दोनों आपस में फोन पर बातचीत करते थे। एक दिन मंगेतर देवानंद ने खुशबू से मिलने के लिए उस पर दबाव बनाया। खुशबू अपने मंगेतर देवानंद से मिलने भाभी के साथ शाहपुर बाजार चली गई। देवानंद और खुशबू मिलकर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान देवानंद ने खुशबू की भाभी से यह कहकर दूर जाने को कहा कि हम लोगों को कुछ आपसी बात करनी है। 

अस्पताल ले जाते समय मौत

भाभी के कुछ दूर जाते ही देवानंद ने धारदार हथियार से खुशबू की गर्दन पर कई वार किए। घायल खुशबू की चीख सुनकर उसकी भाभी ने शोर मचाते हुए लोगों से मदद मांगी। वहीं हमला करने के बाद देवानंद मौके से फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने हमले में बुरी तरह घायल खुशबू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही खुशबू की मौत हो गई। खुशबू की हत्या की खबर के बाद उसके घर में मातम पसर गया है। पुलिस इस सनसनीखेज मामले की जांच में जुट गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.