Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Government Job Alert: युवाओं के लिए एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों के लिए जल्दी करें अप्लाई

सरकारी नौकरी पाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया, AAI ने नोटिफिकेशन जारी कर विभिन्न पदों पर आवेदन आमंत्रित किया है। एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने इसे लेकर जुलाई में ही नोटिफिकेशन जारी किया था। इसके जरिए कुल 29 सीनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती होगी, जिनकी सैलरी 1.10 लाख रुपये तक हो सकती है।  नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त है। ऐसे में उम्मीदवारों के पास  आवेदन फॉर्म जमा करने के लिए कम समय बचा है। आवेदन करने के लिए अभ्यार्थियों को आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाना होगा।


AAT Recruitment 2021 के जरिए NE 6 स्तर पर भर्ती होगी, जो पूर्वी क्षेत्र के डिपार्टमेंटल एग्जामिनेशन के आधार पर तय होगा। आधिकारिक नोटिस के मुताबिक नोटिफिकेशन में बताया गया है कि उम्मीदवारों को सही चैनल के जरिए ही अपना फॉर्म जमा करना होगा और तभी उसे स्वीकार भी किया जाएगा। नोटिस के साथ दिए गए एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर ईमेल कर सकते है या पोस्टस के जरिए भी भेज सकते हैं।

इन पदों पर होगी भर्ती, ये होगी योग्यता

सीनियर असिस्टेंट ऑपरेशन-14 पद, सीनियर असिस्टेंट फाइनेंस 6 पद, सीनियर असिस्टेंट इलेक्ट्रॉनिक्स 9 पदों पर 36 हजार से 1 लाख 10 हजार सेलरी मिलेगी। नोटिफिकेशन के मुताबिक पदों के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवार इस बात को याद रखें कि इसमें से कुछ पद SC, ST, UR और OBC उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। इससे संबंधित पूरी जानकारी नोटिफिकेशन में देखें सीनियर असिस्टेट ऑपरेशन और LMV लाइसेंस में ग्रेजुएशन मैनेजमेंट में डिप्लोमा करने वालों को वरीयता दी जाएगी। सीनियर असिस्टेंट फाइनेंस के लिए B.Com डिग्री और 3 से 6 महीने की कंप्यूटर ट्रेनिंग जरूरी सीनियर असिस्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स के पदों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स / टेलीकम्यूनिकेशन/ रेडियो इंजीनियरिंग में डिप्लोमा जरूरी।

ऐसे करें अप्लाई

एयरपोर्ट अथोरिटी ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाएं। में दिए गए 'AAI Recruitment 2021 for Sr. Assistant posts' नोटिफिकेशन पर क्लिक करा नोटिफिकेशन के साथ ही दिए गए आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करें और अपना पूरा विवरण भरे। अब भरे हुए फॉर्म को ईगल के जरिए या नीव दिए गए पते पर पोस्ट के जरिए DPC Cell, Department of HRM, Regional Headquarters (Eastern Region), Kolkata

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.