Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

TMC नेता पर बम से हमला, ड्राइवर की मौके पर मौत, 2 गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। बंगाल में आए दिन नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले की खबर सामने आ रही है। इसी बीच मुर्शिदाबाद में TMC नेता पर बम से हमला होने की खबर सामने आई है। इस हादसे में TMC नेता बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि TMC नेता ने 12 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


जानकारी के मुताबिक जिस TMC नेता पर यह हमला हुआ, उनका नाम शाह आलम सरकार हैं, वो मुर्शिदाबाद जिले के रानी नगर में ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष हैं। हमला उस वक्त हुआ जब वो गोधोनपारा से घर की तरह लौट रहे थे। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद से BJP लगातार TMC और TMC-BJP पर हमला करने का आरोप लगा रही है।

बाल-बाल बचे नेता

हमले को लेकर पुलिस ने कहा कि TMC नेता बाल-बाल बचे हैं। जबकि उनके ड्राइवर की रविवार देर रात बमों से हमले में मौत हो गई। इस हमले में दो अन्य लोग भी घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक TMC नेता की कार गोधोनपारा रोड चौराहे के पास आ रही थी, जब कुछ अज्ञात बदमशों ने रास्ता रोक दिया और बम फेंकना शुरू कर दिया। हमले में घायलों को गंभीर हालत में मुर्शिदाबाद अस्पताल ले जाया गया, जहां 40 साल के ड्राइवर अब्दुर सत्तार की मौत हो गई।

TMC ने इन पर लगाया आरोप

वहीं TMC नेता के सहयोगी सोहेल राणा और उनके सुरक्षा गार्ड जैनल आबेदीन को भी चोटें आईं। इधर, रानीनगर से TMC विधायक सौमिक हुसैन ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनावों में शाह आलम सरकार मेरे चुनावी एजेंट थे। उन्होंने मुझे 81,000 मतों के अंतर से जीतने में मदद की। कांग्रेस, वामपंथी और बीजेपी उन्हें मरवाना चाहती थी। मुझे संदेह है कि किसी विपक्षी नेता ने हमले की योजना बनाई है।

12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इधर, TMC के आरोपों को बीजेपी के मुर्शिदाबाद (दक्षिण) ने खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का कोई भी व्यक्ति हमले में शामिल नहीं था। स्थानीय कांग्रेस और वामपंथी नेताओं ने भी आरोपों से इनकार किया है। वहीं रानी नगर थाने के अधिकारियों ने बताया कि 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और 2 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.