Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: क्लीनिक में घुसकर पहले काटे डॉक्टर के हाथ, फिर कई बार वार कर उतारा मौत के घाट

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र की है, जहां के मुंद्रासन में मंगलवार को एक डॉक्टर की उसके क्लीनिक में ही दिन दिहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। आरोपी ने पहले डॉक्टर के गर्दन पर हमला किया फिर डॉक्टर का हाथ काट कर अलग कर दिया, जिससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। हमले में बचाने आए डॉक्टर के पिता को भी चोटें आई है।


पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। सीतापुर SP आरपी सिंह ने बताया कि गांव में अपने घर से क्लीनिक चलाने वाले BAMS डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा (उम्र 45) पर आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने कई बार धारदार हथियार से हमला किया। अपने बेटे को बचाने के चक्कर में मौके पर मौजूद डॉक्टर के पिता को भी चोटें आईं हैं। SP ने बताया कि डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

SP ने कहा कि प्रथम दृष्टया जमीन के सौदे में पैसे का लेन-देन इस अपराध के पीछे का कारण लग रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घटना पर एक ट्वीट में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया है। यादव ने ट्वीट किया 'सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या और उनके पिता पर कातिलाना हमले की दुर्दांत घटना से प्रदेश भयभीत है। श्रद्धांजलि। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट होने के बावजूद सरेआम ऐसी घटना घट जाना BJP सरकार में अपराधियों के बेखौफ हौसले को दर्शाती है।'

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.