Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी के अलग-अलग इलाकों में मिली 2 युवकों की लाश, रक्षाबंधन की दूसरी सुबह इन इलाकों में फैली सनसनी

देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग प्रदेशों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है, जहां खमतराई के दो अलग-अलग इलाके में दो युवकों की लाश मिली है। पुलिस इन दोनों मामलों में हत्या की आशंका जता रही है। शहर में एक दिन पहले ही रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया और उसकी अगली सुबह खमतराई थाना क्षेत्र के दो इलाकों में युवकों की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।


खमतराई थाना प्रभारी ने बताया कि एक लाश शिवानंद नगर नीम डवरी तालाब के पास मिला है, जिसकी शिनाख्त की जा रही है। वहीं दूसरी सेवारतात खमतराई के पास मिली है। इस लाश की शिनाख्त हो चुकी है। मृतक का नाम कोमल साहू उम्र 25 वर्ष बताया जा रहा है। पुलिस ने एक मामले में संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनों लाशों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।  

सूटकेस में मिला था शव 

बता दें कि  कुछ महीने पहले ही राजधानी के खमतराई के कांग्रेस पार्षद के भतीजे जतिन चांद (Jatin Chand Murder case) की उसके ही दोस्तों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को एक सूटकेस में भरकर खम्हारडीह इलाके के कुएं में फेंक दिया गया था। फिर मृतक के मोबाइल से उसके पिता को मैसेज करके उसके सलामत होने का झांसा देते रहे। आरोपियों ने 6 दिन तक मृतक के परिजन और पुलिस को उलझाए रखा। आखिर में खम्हारडीह के कुएं में एक सूटकेस में मृतक का शव मिला।

9 फरवरी से था लापता

पुलिस के मुताबिक डब्ल्यूआरएस कॉलोनी निवासी जतिन चांद 9 फरवरी को अचानक लापता हो गया। उसकी दोपहिया भी नहीं थी। उसके चाचा कांग्रेस पार्षद पति राधेश्याम विभार और अन्य परिजनों ने खमतराई थाने में शिकायत की। पुलिस ने अगले दिन गुमशुदगी दर्ज कर ली। इसके बाद जतिन के करीबी दोस्तों से पूछताछ शुरू की। किसी ने कुछ नहीं बताया। 6 दिन बाद सोमवार शाम को खम्हारडीह इलाके के चंडीनगर के एक कुएं में उसकी लाश मिली थी। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.