Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रोटोकॉल तोड़ छत्तीसगढ़ के राजभवन में पहली बार हुआ ऐसा आयोजन, कर्मचारियों की आंखें हुई नम !

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसूईया उइके की संवेदनशीलता के लिए खास पहचान है। इस रक्षाबंधन पर्व पर उन्होंने जो किया, उससे कर्मचारी-अधिकारियों की आंखें नम हो गई। सुरक्षा और सेवा में तैनात राजभवन के कर्मचारियों ने कल्पना नहीं की थी कि राज्यपाल उन्हें बहन बनकर दुलार करेंगी। रक्षाबंधन पर्व पर जब राज्यपाल ने उनकी कलाई सजाई तो उनके आंखों में खुशी के आंसू सहज ही भर आया।


राजभवन में पहली बार रक्षा बंधन पर्व का आयोजन 

गौरतलब है कि रक्षाबंधन के अवसर पर राजभवन में कार्यरत अधिकारी-कर्मचारी तथा सुरक्षा कर्मियों को राज्यपाल ने स्वयं राखी बांधी और रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी। उल्लेखनीय है कि राजभवन में पहली बार रक्षा बंधन पर्व का आयोजन किया गया और राज्यपाल ने स्वयं सभी का तिलक किया और अपने हाथों से राखी बांधी और मिठाई खिलाई। प्रोटोकॉल की सभी मर्यादाओं को किनारे कर जिस सहज भाव और आत्मीयता से उन्होंने रक्षाबंधन पर्व मनाया, वह राजभवन सहित समूचे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है। 


सुरक्षाकर्मियों, द्वारपाल को बांधी राखी 

राज्यपाल ने सुरक्षा में तैनात समस्त सुरक्षा कर्मी,द्वारपाल तथा कर्मचारियों को भी राखी बांधी। राज्यपाल ने इस अवसर पर कहा कि यह त्योहार सबके जीवन में सुख समृद्धि लाये। उन्होंने सबके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.