Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दर्दनाक: राखी बंधवाने बहन के घर जा रहा था भाई, रास्ते में ट्रेन से कटकर हुई मौत

बिहार के कैमूर (Kaimur of Bihar) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास बीते गुरुवार की शाम ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रोहतास जिले के रहने वाले आदित्य प्रकाश (उम्र 21) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक युवक अपनी बड़ी बहन के घर मुगलसराय (उत्तर प्रदेश) जा रहा था। इसी दौरान भभुआ रोड रेलने स्टेशन के पास किसी ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया है।


सूचना मिलने के बाद भभुआ रोड GRP ने पहुंचकर युवक के शव को रेलवे स्टेशन लाया। जहां पहचान करने के बाद उसके परिजन को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे युवक के चाचा अरुण सिंह ने बताया कि आदित्य 2 बजे के आस-पास अपने घर सासाराम से मुगलसराय के लिए ट्रेन से जा रहा था। वह अपनी बड़ी बहन के यहां रक्षाबंधन के लिए जा रहा था। दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में लोग शोक में हैं। खुशियों का पल मातम में पसर गया है। बताया जाता है कि आदित्य घर में भाई के रूप में परिवार का सबसे बड़ा लड़का था।  

GRP TI ने दी जानकारी

GRP TI ने बताया कि 4:30 बजे सूचना मिली कि उप लाइन भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक किसी ट्रेन की चपेट में आ गया है। वहां पहुंचने पर पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है। युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसके परिजनों को सूचना दी गई। कागजी कार्रवाई पूरा कर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद युवक के शव को परिजन को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण बीते साल यानी साल 2020 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लगाया था। जिसके चलते यात्री ट्रेन सेवाओं में भारी कटौती की गई थी। इसके बावजूद 2020 में 8,700 से ज्यादा लोगों की रेलवे पटरियों पर कुचले जाने से मौत हो गई थी। अधिकारियों ने कहा है कि मृतकों में से अधिकतर प्रवासी मजदूर थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.