Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगार युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार, निजी क्षेत्र में 240 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

रायपुर जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 10 अगस्त को जी.ई. रोड स्थित रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया जा रहा है। रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक जिप्पी हायर, रायपुर द्वारा कस्टमर रिलेशन एक्सीक्यूटीय और इंटीरियर डिजायनर, फील्ड सेल्स, बिजनेस डेव्हलपमेंट के 50 पदों पर न्यूनतम 12वीं (खुद का दोपहिया वाहन ड्रायविंग लायसेंस के साथ), स्नातक, एम.बी.ए. और इंटीरियर डिजायनिंग के स्नातक-डिप्लोमाधारी अनुभवी आवेदकों की भर्ती की जाएगी। 


उन्होंने बताया कि इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि 10 अगस्त को अपनी शैक्षणिक और तकनीकी शिक्षा-अनुभव प्रमाण पत्र की छायाप्रति के साथ सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक रोजगार कार्यालय में उपस्थित हो सकते हैं। आवेदकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने का आग्रह किया गया है।

200 पदों पर होगी भर्ती

बलौदाबाजार स्थानीय जिला रोजगार कार्यालय परिसर में 10 अगस्त को प्लेसमेंट कैं का आयोजन किया गया है। कैंप में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठानों और कंपनियों द्वारा विभिन्न प्रकार के 200 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। यह कैंप रोजगार कार्यालय बलौदाबाजार में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा। इच्छुक आवेदक अपने समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो सहित कोविड से बचाव के नियमों का पालन करते हुए इस कैंप में शामिल हो सकते हैं। 

इस नंबर पर कर सकते हैं संपर्क

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि NIBF रायपुर द्वारा विकास अधिकारी के 200 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। ऐसे आवेदक जिनकी उम्र 26 साल से ज्यादा न हो और स्नातक 50 प्रतिशत अंकों से पास हो उपस्थित हो सकते हैं। वेतन 1 लाख 20 हजार से 1 लाख 50 हजार प्रतिवर्ष देय होगा। इस संबंध में और ज्यादा जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से या फोन नंबर 07727- 222143 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.