Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने की 80 साल के पिता की हत्या, बीच-बचाव के लिए आई मां पर भी किया हमला

देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है, जहां एक कलयुगी बेटे ने  कुल्हाड़ी से हमला कर  अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या (Son kill His father) कर दी है। साथ ही बीच-बचाव के लिए आई मां पर भी हमला किया है। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटा शनिवार देर रात शराब के लिए अपने माता-पिता से पैसे मांग रहा था। इसी बीच पैसे देने से मना करने पर युवक ने पिता पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कानपुर जनपद के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के ईश्वरीपुर गांव की है। SP आउटर अष्टभुजा प्रसाद ने बताया कि शिवराजपुर के ईश्वरी पुरवा गांव में रहने वाले 80 साल के मेवालाल और उनकी पत्नी शिवकली घर के बाहर चारपाई पर शनिवार रात को लेटे हुए थे। इसी दौरान बेटे विजय नारायण उर्फ गिन्नी ने शराब के लिए रुपए मांगे तो परिजन ने देने से मना कर दिया। इस पर गुस्साए गिन्नी घर के अंदर से कुल्हाड़ी लाया और पिता पर हमला बोल दिया, जिससे 80 साल के मेवालाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मां बीच-बचाव करने आई तो उन्हें भी चोट लग गई।

आरोपी पहले भी कर चुका है मां-बाप की पिटाई

घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और हैरान रह गए। इसके बाद गांव वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल मां को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस सनसनी वारदात से इलाके में हड़कंप का माहौल है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को भी पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर दिया है। वहीं गांव वालों ने बताया कि आरोपी बेटा पहले भी कई बार अपने मां-बाप से शराब को लेकर मार मारपीट कर चुका है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.