Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अपराधियों के हौसले बुलंद, CJM के सरकारी आवास के पास युवक की गोली मारकर की हत्या, गिट्टी-बालू व्यवसायी को भी उतारा मौत के घाट

देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला बिहार के कटिहार जिले का है, जहां मंगलवार की शाम को अपराधियों ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आवास के पास 35 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल के पास ही सदर SDO और SDPO का आवास भी है, लेकिन इसके बाद भी आरोपियों ने युवक की हत्या की और फिर फरार हो गए। घटना जिले के सहायक थाना क्षेत्र के ऑफिसर्स कॉलोनी की है।


जानकारी के मुताबिक ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी दिनेश झा के बेटे पमपम झा का जिले के मिरचाईबाड़ी में किराना दुकान है। रोज की तरह मंगलवार की शाम भी वे अपनी बाइक से दुकान से घर लौट रहे थे। इसी दौरान CJM आवास की बाउंड्री के पास पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने काफी करीब से पमपम की कनपटी में दो गोली मार दी। गोली लगते ही वो सड़क पर गिर गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलने पर कटिहार SP विकास कुमार, SDOP अमरकांत झा, नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, सहायक थानाध्यक्ष संजय कुमार मौके पर पहुंचे। लोगों की मानें तो जमीन विवाद में किराना दुकानदार की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले जांच कर रही है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए  CCTV फुटेज भी खंगला रही है। मृतक नवगछिया के सैदपुर का रहने वाला था।

 गिट्टी-बालू व्यवसायी की हत्या

वहीं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में भी गिट्टी-बालू व्यवसायी राजू सिंह की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। राजू दुकान बंद कर बर्बट्टा स्थित अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। फायरिंग की घटना में व्यवसायी को कुल 6 गोलियां मारी गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। युवा कारोबारी राजू सिंह की हत्या की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का हुजूम जुट गया। घटना की सूचना पाकर पर पहुंचे सदर डीएसपी ने बताया कि व्यवसायी राजू सिंह जो दुकान बंद करके घर लौट रहे थे कि बाइक सबार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

बिहार में लगातार बढ़ रहा अपराध

बता दें कि समस्तीपुर में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। तीन दिन पूर्व ही मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में ही उप मुखिया शशिनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके एक दिन पूर्व ही गल्ला व्यवसायी की हत्या हुई थी। हत्या की इन वारादातों की वजह से अब पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.