Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पूछताछ के बहाने महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में जवान गिरफ्तार

बांग्लादेशी महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के आरोप में BSF के एक जवान को गिरफ्तार किया है। महिला गैरकानूनी तरीके से सीमा पार करके भारत में दाखिल हुई थी, जिसे लेकर पूछताछ करने की आड़ में जवान ने पश्चिम बंगाल के उत्तर-24 परगना स्थित शिविर में कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। बता दें कि बांग्लादेश और भारत की सीमा से लगातार घुसपैठ की खबरें आ रही है और हाल में कई घुसपैठियों को गिरफ्तार भी किया गया है। 



पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गाईघाटा थाने में पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई, शिकायत के आधार पर आरोपी उप-निरीक्षक को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। अर्धसैनिक बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 'घटना 27 जुलाई रात की है। घटना की जानकारी मिलते ही, जवान को निलंबित कर उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया।'

पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई


पीड़िता और एक अन्य महिला बांग्लादेश के गोपालगंज की निवासी है। गैरकानूनी तरीके से सीमा पार करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक BSF की 158वीं बटालियन ने दोनों महिलाओं को तब गिरफ्तार कर लिया था, जब वे झाउडांगा सीमा से अवैध रूप से भारतीय हिस्से में प्रवेश कर रही थीं। आरोप है कि भारतीय सीमा में प्रवेश करने के बाद BSF जवान उससे पूछताछ के लिए गया था। 

BSF कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज


पूछताछ के दौरान ही BSF जवान पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप लगे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से कहा 'उन्होंने आरोप लगाया है कि BSF कर्मी दोनों को पूछताछ के लिए अर्धसैनिक बल के खरेर मठ शिविर ले गए। जब कोई आसपास नहीं था, तभी आरोपी जवान ने पूछताछ के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म किया।' उन्होंने बताया कि BSF कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इस मामले में BSF ने भी जांच शुरू की है।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.