Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: MBA की छात्रा से दुष्कर्म कर खींचे अश्लील फोटो, फिर ब्लैकमेल कर ऐंठे करोड़ों

देश में दुष्कर्म की घटना लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले का है, जहां के जावरा शहर में एक युवक ने पहले MBA की छात्रा से पहले  दोस्ती की फिर दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींचे और लगातार ब्लैकमेल करता रहा। पुलिस के मुताबिक बड़ावदा के एक युवक ने जावरा के एक व्यापारी की बेटी के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर पहले दुष्कर्म किया फिर 2 साल में उससे करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपए, साढ़े 3 किलो सोने और 15 किलो चांदी की ज्वेलरी हथिया लिया। इस वारदात में पूरी एक गैंग होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 25 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह MBA की पढ़ाई के लिए इंदौर गई थी। वहां निशित उर्फ मयूर बाफना नाम के शख्स ने उससे फिर दोस्ती की। इसी बीच मार्च 2019 में निशित ने घर में युवती को अकेला पाकर कोल्ड्रिंग्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और आपत्तिजनक फोटो ले लिए।

युवती ने पुलिस को बताई आपबीती

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो, वीडियो के जरिए धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतने में आरोपी का जी नहीं भरा तो उसने युवती को लगातार ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया और रुपए की मांग करने लगा। बदनामी के डर से लड़की ने घर की तिजोरी में रखे रुपए और पुस्तैनी आभूषण उसे देना शुरु कर दिए। रुपए और आभूषण निशित और उसके दोस्तों ने मिलकर लिए। युवती ने कई बार फोन-पे से और अन्य माध्यम से आरोपी के एक्सिस बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखाओं में लाखों रुपए जमा भी करवाए।

इस तरह बुना जाल

इस बीच घरवालों से सच छिपाने निशित ने तंत्र-क्रिया और देवता आने की साजिश रची और लड़की से ऐसा ही करने को कहा। लड़की के परिजन बेटी के भरोसे और अंधविश्वास में आ गए और तिजोरी में रुपए-ज्वेलरी दोस्त, रिश्तेदारों से भी लाकर रखते रहे। जाल ऐसा बुना गया कि आसानी से घरवाले भी झांसे में आते रहे और आरोपी निशित ने लूटकांड जारी रखा। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब दोस्तों, रिश्तेदारों ने गहने-रुपए वापस मांगे और इधर लड़की के भाई को भी व्यापार के लिए रुपयों की जरुरत पड़ने लगी, तब लड़की के पिता-भाई ने तिजोरी खोली तो हैरान रह गए। तिजोरी में रखा माल गायब था, जिसके बाद परिजन ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ की।

जांच अधिकारी ने दी जानकारी 

जांच अधिकारी सोनम यादव ने बताया कि लड़की, आरोपी युवक और उसके साथियों की गैंग से इतनी डरी हुई थी कि परिजन और पुलिस को उसकी हौसलाफजाई करना पड़ा। तब सच सामने आया। पूरे मामले में पुलिस ने मयूर बाफना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामले में आरोपी निशित मयूर का साथ देने वाले आरोपियों की भी पुलिस कुंडली खंगालने में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मयूर पहले भी कुछ लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है और लाखों की ठगी कर अपनी अय्याशी पर खर्च कर चुका है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.