Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

UP के अलग-अलग जिलों से हत्या के 3 मामले आए सामने, जांच में जुटी पुलिस


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां के अलग-अलग जिलों से हत्या के 3 मामले सामने आए हैं। पहला मामला फर्रुखाबाद जिले का है, जहां पुलिस को एक युवा की कई दिनों से तलाश थी जो पिछले कुछ दिनों से गायब था। इस जांच के दौरान पुलिस को हैरान कर देने वाली सूचना मिली कि गंगा में एक कंकाल पड़ा है। जिसकी जांच की तो एक सनसनीखेज खुलासा हुआ।





दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, इस कारण हुआ था विवाद





फर्रुखाबाद थाना क्षेत्र के कमालगंज इलाके में गंगा के किनारे कुछ लोगों की नजर जैसे ही जमीन पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। क्योंकि वहां कंकाल पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लिया और आगे की जांच शुरू कर दी।





किसान की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार





जांच के दौरान पुलिस ने एक लापता युवक के केस को इससे जोड़कर देखा, जिसके बाद हारर किलिंग का खुलासा हुआ। दरअसल, फर्रुखाबाद के गुरसहायगंज इलाके में रहने वाले प्रीतम सिंह को पड़ोस के गांव की रहने वाली एक युवती से प्यार हो गया था। दोनों ने शादी करनी चाही, तो परिवार वालों ने विरोध किया। इसके बाद प्रीतम अपनी प्रेमिका के साथ दिल्ली चला गया और वहां शादी कर ली।





प्रीतम की हत्या का आरोप





पुलिस के मुताबिक तीन महीने तक प्रीतम और रानी दिल्ली में साथ रहे। इसके बाद रानी के घरवालों ने वापस बुलाया। जिसके बाद 30 मई को प्रीतम वापस लौटा और रानी के घरवालों से मिलने गया। मृतक के जीजा सुखबीर ने बताया कि रानी के परिवार वालों ने प्रीतम को 30 मई को बुलाया था, जिसके बाद से वो गायब था। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी, जिसके बाद पुलिस प्रीतम की तलाश कर रही थी। इसी दौरान प्रीतम के घरवालों ने रानी के भाई और उसके दोस्तों पर प्रीतम की हत्या का आरोप लगाया, लेकिन पुलिस को पहले प्रीतम की तलाश थी।





सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद 16 साल की लड़की ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार





इसी बीच पुलिस को गंगा किनारे कंकाल मिलने की सूचना मिली। जहां पहुंचने पर पुलिस को गंगा किनारे कंकाल बिखरा पड़ा मिला। प्रीतम के घरवालों से जब शिनाख्त कराई गई, तो उसके परिवार वालों ने प्रीतम के तौर पर ही उसकी पहचान की। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि प्रीतम की हत्या क्यों और किसने की। पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजन का शक रानी के भाई और उसके दोस्तों पर हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।





खौफनाक मर्डर





दूसरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है, जहां खौंफनाक मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया। एक युवती की लाश को फेंक दिया गया। युवती की चोट के निशान यह बता रहे हैं कि उसे कितनी बेरहमी से मारा गया। लेकिन अभी तक युवती की इस हालत से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। आखिर यह युवती कौन थी पुलिस के लिए ये एक बड़ी चुनौती है।





खेत में मिला मासूम छात्रा का शव





वहीं तीसरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है, जहां देर शाम एक मासूम छात्रा गायब हो गई। जिसके बाद घरवालों ने तलाश शुरू की, लेकिन छात्रा कहीं नहीं मिली। जिसके बाद मजबूरन परिवार वालों को उसकी जानकारी पुलिस को देनी पड़ी, लेकिन तभी सूचना मिली कि पास के गांव में एक मासूम का शव पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है और जल्द ही इस गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.