Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Mithun Chakraborty birthday Special: 33 फ्लॉफ फिल्मों के बावजूद नहीं छोड़ी हिम्मत, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक


मुंबई| डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती 16 जून को अपना 71वां बर्थडे मना रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक वक्त वह नक्सली भी रह चुके हैं। मिथुन चक्रवर्ती आज करोड़ों के मालिक हैं। मिथुन चक्रवर्ती का असल नाम ‘गौरांग चक्रवर्ती’ था।





Black Fungus in Chhattisgarh – सामने आए 9 नए मामले, 3 की मौत





फिल्मों में आने से वह पुणे फिल्म इंस्टीट्यूट से बकायदा एक्टिंग का कोर्स किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1976 में आई फिल्म मृगया से की थी। मिथुन चक्रवर्ती एक वक्त नक्सली आंदोलन से जुड़ गए थे।





हालांकि, एक एक्सीडेंट में एकमात्र भाई को खो दिया था। इसके बाद उन्होंने पारिवारिक जिम्मेदारी का एहसास हुआ और वापस परिवार में लौटे। मिथुन चक्रवर्ती के लिए 90 का दशक बेहद संघर्ष से भरा रहा था। साल 1993 से लेकर 1998 तक उनकी लगभग 33 फिल्में फ्लॉप रही थी। इसके बावजूद उन्होंने 12 फिल्में साइन की थी।






कहीं आपके आधार कार्ड का भी तो नहीं हो रहा गलत इस्तेमाल, इस तरीके से लगाए पता




साल 2004-2005 के दौरान मिथुन चक्रवर्ती की दूसरी पारी की शुरुआत हुई थी। इस दौरान उन्होंने वीर, लक, गोलमाल 3, हाउसफुल 2, खिलाड़ी 786, किक जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई रिएलिटी शो को जज किया था।





लग्जरी होटल के हैं मालिक





मिथुन का लग्जरी होटल का बिजनेस है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऊटी स्थित उनके होटल मोनार्क में 59 कमरें, 4 लग्जरी फर्निश्ड सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्वीमिंग पूल जैसी सुविधाएं हैं।





जब 5 साल के नायब एसएसपी बनकर किए हस्ताक्षर, बोला – मैं भी बनूँगा सिंघम





होटल के अलावा मिथुन चक्रवर्ती के मुंबई में दो बंगले हैं। पहला बांद्रा और दूसरा मड आइलैंड में हैं। मिथुन चक्रवर्ती को इसके अलावा पेट डॉग्स का भी शौक है। उनके पास एक दो नहीं, बल्कि 76 कुत्ते हैं। घर में मौजूद सभी जानवरों को एक बड़े एसी रूम में रखा जाता है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.