Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Couple Suicide- पेड़ पर लटकते मिले 2 शव, युवती की उम्र 18 तो युवक था शादीशुदा और 3 बच्चों का पिता...


गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक युवक और युवती ने पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव रविवार दोपहर जंगल में एक ही पेड़ पर पास-पास लटके मिले। मिली जानकारी के मुताबिक युवक तीन बच्चों का पिता था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने खुदकुशी की है।





CM भूपेश बघेल ने वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से बस्तर जिले में 167 करोड़ 21 लाख रूपए के 70 विकास कार्यों का किया लोकार्पण-भूमिपूजन





मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को रविवार दोपहर करीब 3 बजे सूचना मिली कि जंगल में एक युवक और युवती का शव पेड़ से लटक रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतरवाया। आसपास के लोगों से पूछताछ में दोनों की शिनाख्त हो गई। युवक कामता (30) और युवती एनु ध्रुव (18) दोनों एक ही गांव ग्राम कोदोहरदी के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि कामता शादीशुदा था और उसके 3 बच्चे भी हैं।





एरोमेटिक कोंडानार परियोजना से मिलेगी कोंडागांव जिले को नई पहचान





पुलिस ने बताया कि युवक और युवती दोनों मजदूरी करते थे। पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों 19 जून की सुबह घर से काम पर जाने की बात कह कर निकले थे। इसके बाद से दोनों का कुछ पता नहीं था। अगले दिन गांव के कुछ लोग जंगल की ओर गए तो दोनों के शव पेड़ से लटके मिले। दोनों ने अलग-अलग गमछे के सहारे एक ही पेड़ पर फंदा लगाया था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.