Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ का बड़ा नक्सली कमांडर तेलंगाना से गिरफ्तार, कोरोना संक्रमण का ईलाज करवाने के लिए निकला था बाहर


हैदराबाद। कोरोना संक्रमण अब नक्सलियों के लिए भी घातक होता जा रहा है। मौत के खौफ ने नक्सलियों को मांद से निकलने पर मजबूर कर रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को तेलंगाना पुलिस को एक बड़े और खतरनाक नक्सली को पकड़ने का मौका दे दिया।





गौरतलब है कि वारंगल जिले में वाहन तलाशी के दौरान पुलिस ने बड़े नक्सली नेता गद्दाम मधुकर उर्फ सोबराय को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि कई बड़े नक्सली नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं।





वारंगल पुलिस कमिश्नर की ओर से जारी बयान में बताया गया कि बड़ी संख्या में नक्सली कोरोना से संक्रमित हैं। मंगलवार को एक कोरोना संक्रमित वरिष्ठ नक्सली के इलाज के लिए छत्तीसगढ़ से वारंगल आने की सूचना मिली, जिस पर वाहनों की चेकिंग शुरू की गई।





वारंगल के मुलुगू क्रास रोड पर चेकिंग के दौरान एक गाड़ी में संदिग्ध से पूछताछ की गई, जिस पर उसने अपना परिचय गद्दाम मधुकर उर्फ सोबराय के तौर पर देते हुए कोरोना से संक्रमित होना बताया।





सोबराय ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि कई बड़े माओवादी नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पर सीपीआई उन्हें बाहर इलाज के लिए जाने नहीं दे रही है। सिर्फ गिने-चुने नेताओं को ही बाहर जाने दिया जा रहा है। सोबराय ने बताया कि कोरोना संक्रमित दामोदर गार्ड ने इलाज के लिए भागना चाह तो नक्सलियों ने उसे पकड़ लिया और जाने नहीं दिया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.