Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा को मिली बेल, पत्नी ने करवाया था घरेलू हिंसा का मामला दर्ज


मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा को घरेलू हिंसा के मामले में बेल मिल गई है। वहीं स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें तो करन और निशा के बीच कल रात (31 मई) को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद एक्टर ने गुस्से में पत्नी को इतना मारा कि उनके माधे पर टांके आए हैं। निशा ने करन के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। बता दें कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी।






https://twitter.com/ANI/status/1399599564177375235?s=20




जिसके बाद निशा रावल ने उन पर आरोप लगाया कि करण उनके साथ मारपीट करते है और उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया। जिसके बाद करण मेहरा को गोरेगांव पुलिस स्टेशन लाया गया जहां मुंबई पुलिस ने उनका बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाही की।





इनके बीच अनबन की ख़बरों के बाद इस बारे में कपल से बात भी की गई थी। लेकिन एक्टर ने इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन निशा रावल ने सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया था और कहा था हमारे बीच सब कुछ ठीक है।





अब करण की गिरफ्तारी से बात साफ हो गई है कि कपल के बीच चीजें ठीक नहीं है। बता दें, करण मेहरा और निशा रावल की मुलाकात साल 2008 में फिल्म ‘हंसते हंसते’ के सेट पर हुई थी।





उस फिल्म में करण मेहरा बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे। एक्टर होने के साथ-साथ करण मेहरा फैशन ग्रेजुएट भी हैं। निशा को देखते ही करण मेहरा को उनसे प्यार हो गया था। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.