Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जमीन विवाद के चलते पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर का है, जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर नक्कू स्थान स्थित हनुमान मंदिर से शनिवार की सुबह एक पुजारी की खून से लथपथ लाश मिली। शव मिलने के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। सुबह मंदिर में कुछ लोग पूजा करने के लिए पहुंचे थे, जहां पुजारी का शव देखकर वे शोर मचाने लगे।





खेत में नाली बनाने को लेकर हुआ विवाद, भतीजों ने कुल्हाड़ी मारकर की बुजुर्ग चाचा की हत्या





घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर मुफस्सिल थाना की पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि स्थानीय कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि पुजारी के साथ उसके भतीजे का पूर्व से जमीन विवाद चल रहा था। इसके कारण भतीजे ने ही मंदिर में देर रात पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। इस मामले में अभी पुलिस जांच करेगी। इस मामले में सदर अस्पताल पहुंचे मुफस्सिल थाना के दारोगा कामेश्वर शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मोहनपुर के वार्ड नंबर 8 में पहुंची। यहां आने पर एक साधु की लाश मिली। साधु के बेटों ने बताया कि तीन-चार लोगों ने मिलकर उनके पिता की हत्या कर दी है।





जांच में जुटी पुलिस





इस घटना को लेकर हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने अनिल राय, उसकी पत्नी राधा देवी, पुत्र छोटू कुमार व मोनू कुमार पर आरोप लगाया है। ये सभी मोहनपुर वार्ड 8 के ही रहने वाले हैं। इसमें अनिल राय को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।





बढ़ रही वारदात





बता दें कि 3 दिन पहले पटना में पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पति ने गर्दन में गोली मारकर अपनी जान दे दी थी। युवक स्कंद नंदन त्रिपाठी ऊर्फ गोली अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। वह मूल रूप से नालंदा के हिलसा का रहने वाला था। वहीं महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के लिए 20 साल के सूरज साहू नामक युवक ने कथित तौर पर 15 साल के मंगलू पांडे की हत्या कर दी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.