Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जब अचानक मेट्रो में घुस आया बंदर, वीडियो हुआ वायरल, यूजर बोले- बिना मास्क मुफ्त सवारी, देखें वीडियो


नई दिल्ली। आज ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर एक बन्दर का वीडियो वायरल होने लगा। जिसमे एक बंदर दिल्ली मेट्रो के एक कोच में दिखाई दे रहा था। जिसे देखकर कुछ यात्री डर भी गए। यह बंदर मेट्रो के अंदर कभी टहलता हुआ दिखाई दिया तो कभी यात्रियों की बगल में बैठकर सफर करता हुआ दिखा। मेट्रो के अंदर पहुंचे बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 





सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो सामने आया। जिसमें दिल्ली मेट्रो ट्रेन के एक डिब्बे में बंदर घूमते हुए दिखाई दे रहा है। ट्विटर पर वीडियो क्लिप में दिखाई दे रहा कि एक बंदर पहले घूमता है और अंत में एक कम्यूटर के बगल वाली सीट पर बैठ जाता है।






https://twitter.com/Mave_Intel/status/1406468313987706883?s=20




बंदर कभी शीशे के अंदर से झांकता है तो कभी इधर-उधर भागता है। वायरल वीडियो में बंदर मेट्रो के अंदर एक यात्री की बगल में बैठ जाता है। यह बंदर कभी उस यात्री के हाथ को पकड़ता है तो कभी शीशे से बाहर को झांकता है। 





वीडियो में एक व्यक्ति यमुना बैंक स्टेशन कह रहा है। जो दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर पड़ता है। हालांकि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) इस घटना की पुष्टि नहीं कर रहा है।





वीडियो कब का है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है। इस वीडियो को मेट्रो के अंदर सफर कर रहे किसी यात्री ने बनाया है और फिर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो अब वायरल हो रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.