Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

3 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, रेप के शक में एक युवक की जमकर पिटाई


देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म और हत्या की (rape in bihar) खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के गया का है, जहां 3 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।





7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, कुंए में मिला मासूम का शव





जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ले की रहने वाली एक 3 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है। बच्ची के परिजन ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है। इस मामले में एक युवक को भी पकड़ा गया है। उसके बताने के बाद शव को रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों से बरामद किया गया है।





बच्ची को अपने साथ ले गया था आरोपी





घटना के संबंध में बच्ची के परिजन ने बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर शनिवार की दोपहर करीब एक बजे खेल रही थी। लोग उसे खाना खिलाने के लिए ढूंढने लगे। आस-पास के लोगों ने बताया कि सिधु नाम का एक युवक उसे गोद में उठाकर रेलवे लाइन की तरफ लेकर गया है। उधर जाने के बाद भी बच्ची को खोजा गया, लेकिन कोई नहीं मिला।





6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, रिश्ते में भाई लगने वाले युवक ने दिया वारदात को अंजाम





इसी बीच किसी ने बताया कि सिधु स्टेशन के पास है। वहां से उसे स्थानीय लोगों ने पकड़कर लाया। पूछने पर बताने से इनकार करने पर युवक की लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वह अधमरा हो गया। इसके बाद उसने बताया कि वह 2 रेलवे ट्रैक के बीच झाड़ियों में शव को फेंक दिया है।





DSP ने दी जानकारी





युवक की पिटाई की सूचना पर कोतवाली थाने की पुलिस और टाउन DSP मौके पर पहुंचे, जिसके बाद युवक को इलाज के लिए JPN अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटनास्थल से खून लगा हुआ कपड़ा भी बरामद किया गया है।





पोस्टमॉर्टम के बाद होगी मामले की पुष्टि





टाउन DSP राजकुमार साह ने कहा कि परिजन के बताया कि बच्ची दोपहर एक बजे से गायब थी। संदेह के आधार पर सिधु नाम के युवक की पिटाई की गई है। प्रथमदृष्टया लग रहा कि गला दबाकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.