Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तालाब में डूबने से 3 बहनों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा


बिहार के पचपकड़ी थाना क्षेत्र के मुरली गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहां मंगलवार को तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत हो गई। यह तीनों नहाने के लिए तालाब गई थीं। इसी दौरान पैर फिसलने की वजह से तीनों डूब गईं। जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक तीनों बच्चियों की मौत हो चुकी थी।





डैम में डूबने से 3 सगे भाइयों की मौत, मछली मारने के दौरान हुआ हादसा





लोगों के मुताबिक तीनों बच्चियां चचेरी बहन थीं। अनुराधा और रौशनी रघु साह की बेटियां थी, जबकि ललिता कुमारी छठु साह की बेटी थी। घर से तीनों नहाने के लिए ही तालाब गए थे। नहाने के दौरान रौशनी गहरे पानी में डूबने लगी, जिसे बचाने के दौरान अन्य दों बहनें भी डूब गईं। तीनों को डूबता देख कुछ लड़कों ने इसकी जानकारी परिजन को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन के साथ गांव वाले भी दौड़े-दौड़े तालाब के पास गए।





परिजन का रो-रोकर बुरा हाल





ग्रामीण पानी से जब तक उन्हें निकालते उसके पहले ही तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों बच्चियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं घटना के बाद से दोनों परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं गांव में भी मातम पसरा हुआ है। इस मामले में पुलिस को जानकारी हुई, जिसके बाद कुछ प्रक्रिया हुई। वहीं घटना के बाद से गांव के लोग परिजन को ढांढस बंधाने में जुटे हैं।





हादसा – तिलक समारोह से लौट रही पिकअप नदी में जा गिरी, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 ने कूदकर बचाई जान





बता दें कि 3 हफ्ते पहले झारखंड के लातेहार जिले में डैम में डूबकर 3 सगे भाइयों की मौत हो गई थी। मछली मारने के दौरान यह हादसा हुआ था। जानकारी के मुताबिक लातेहार जिले के बालू गांव के पास स्थित डैम में तीनों बच्चे मछली मारने गए थे। इसी दौरान तीनों बच्चों में से एक बच्चा अचानक डूबने लगा। उसे बचाने गए अन्य दोनों बच्चे भी डूब गए। उन्हें डूबता देख वहां मौजूद अन्य बच्चों ने मदद के लिए पुकारना शुरू कर दिया। वहीं बच्चों की आवाज सुनकर गांव वाले भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।





बिहार में हुई थी 11 लोगों की मौत





बता दें कि बीते महीने बिहार की राजधानी पटना (Accident in Patna) में एक दर्दनाक हादसा हुआ था। जहां पीपा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए एक पिकअप गंगा नदी में गिर गई थी। इस हादसे में 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.