Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ढाई करोड़ से अधिक का 13 क्विंटल गांजा जब्त, महासमुन्द पुलिस की बड़ी कार्रवाई


महासमुंद। जिला पुलिस ने गांजा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 2 करोड़ 60 लाख रुपये के 13 क्विंटल गांजा जब्त की है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश और बिहार के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ 20 (ख) एनडीपीएस की कार्रवाई की गई।





एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि गुरुवार रात को कोमाखान पुलिस राष्ट्रीय राज्य मार्ग-353 पर टेमरी नाका के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान ओड़िशा पासिंग की एक वाहन ओडी 02 यू 7795 आयशर ओड़िशा खरियार रोड़ से पहुंची। जिसमें गोभी भरा हुआ था। गोभी से भरे ट्रक को देखकर कोमाखान पुलिस को शंका हुई और पुलिस ने वाहन की तलाशी ली। उसमें प्लास्टिक के 55 बोरों में मादक पदार्थ गांजा भरा हुआ मिला। जिसे जब्त किया गया।









इसके बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की। इसमें आरोपियों ने बताया कि उन्हें वाहन उत्तर प्रदेश ले जाने के लिए कहा गया था। आरोपियों ने यह भी जानकारी दी कि वे उत्तरप्रदेश से कार में ओड़िशा पहुंचे थे। जिस कार में वह आये थे उसमें सवार व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसके बारे में पुलिस जानकारी एकत्रित कर रही है।





कोमाखान पुलिस ने अतिश कुमार सिंह पिता उमाशंकर (23) निवासी बलिया उत्तर प्रदेश व हरिलाल पिता रघुनाथ राम (35) कोचईकोट जिला गोपालगंज बिहार को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.