Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राष्ट्रपति के दौरे के दौरान रोके गए ट्रैफिक में फंसने से 1 महिला मरीज की मौत, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इन दिनों उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। वहीं उनकी यात्रा के दौरान निर्धारित समय से ज्यादा समय तक यातायात रोकने के लिए 1 उपनिरीक्षक सहित 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, ज्यादा समय तक यातायात रोकने की वजह से एक बीमार महिला समय से अस्पताल नहीं पहुंच सकी और उसकी मौत हो गई। इस मामले की जांच पुलिस उपायुक्त साउथ को सौंपी गई है और उनसे पुलिस आयुक्त को अपनी रिपोर्ट देने को कहा गया है।





बुलंद हौसलों से साकार हो रहा मलेरिया मुक्त छत्तीसगढ़ अभियान का सपना





शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शहर में आने से कुछ देर पहले रोके गए ट्रैफिक में महिला उद्यमी वंदना मिश्रा फंसी रहीं। वो इलाज कराने के लिए अस्पताल जा रही थीं, लेकिन ट्रैफिक में फंसे होने के कारण उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई। जाम खुलने के बाद जब वो अस्पताल पहुंची, तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने कहा कि भारतीय उद्योग संघ की कानपुर इकाई में महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष वंदना मिश्रा के असामयिक निधन से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आहत हैं।





सास-ससुर और पति की कोरोना से मौत, पड़ोसी के तानों से परेशान होकर महिला ने बेटे के साथ की खुदकुशी





मिश्रा को ले जा रहा वाहन शुक्रवार शाम राष्ट्रपति के दौरे के दौरान गोविंदपुरी पुल पर रुके हुए यातायात में फंस गया। उन्हें काकादेव के एक निजी अस्पताल में ले जाया जा रहा था। महिला उद्यमी के निधन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आयुक्त ने व्यक्तिगत रूप से इस घटना के लिए माफी मांगी है। अरुण ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, IIA की अध्यक्ष बहन वन्दना मिश्रा जी के निधन के लिए कानपुर नगर पुलिस और मैं क्षमा प्रार्थी हूं। भविष्य के लिए यह बड़ी सबक है। हम प्रण करते हैं कि हमारी रूट व्यवस्था ऐसी होगी कि न्यूनतम समय के लिए नागरिकों को रोका जाए, ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।





Crime: बक्सर में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, बेंगलुरु में 17 बार चाकू मारकर BJP की पूर्व पार्षद को उतारा मौत के घाट





वहीं अरुण ने आगे बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने वंदना मिश्रा के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस आयुक्त और जिला अधिकारी को बुलाया और शोक संतप्त परिवार को अपना शोक संदेश देने के लिए कहा। इसी के ही साथ पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला उद्यमी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए और शोक संतप्त परिवार को राष्ट्रपति के संदेश से अवगत कराया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.