Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

MISS UNIVERSE 2020- मेक्सिको की एंड्रिया मेजा बनी मिस यूनिवर्स, भारत की एडलिन कास्टलिनो रही चौथे स्थान पर


MISS UNIVERSE 2020: मिस यूनिवर्स की 69वीं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में इस बार ख़िताब मेक्सिको की एंड्रिया मेजा के सिर पर सजा। परंपरा के अनुसार पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी तुंजी ने उन्हें ताज पहनाया। इस बार ये इवेंट फ्लोरिडा में आयोजित हुआ था। फर्स्ट रनरअप ब्राजिल की Julia Gama रहीं, जबकि पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं।





भारत की तरफ से ताज की दावेदारी कर रही 22 वर्षीय एडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाईं। उन्होंने चौथे नंबर पर जगह बनाई है। एडलिन इस रेस से बाहर हो गईं और इसी के साथ भारत की एडलिन कास्टलिनो का मिस यूनिवर्स का ताज पाने का सपना टूट गया।






https://twitter.com/MissUniverse/status/1394125260203728898?s=20




प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो इस कोरोना वायरस महामारी से कैसे निपटती? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि ऐसी कठिन परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है। हालांकि मैंने स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा दिया होता जिससे लोगों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। हम लोगों की जिंदगी इस तरह से बिखरते नहीं देख सकते और इसलिए मैंने शुरूआत से ही स्थिति को संभालने की कोशिश की होती’।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.