Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Breaking: मॉर्निंग वॉक करने आए युवक ने मरीन ड्राइव के तालाब में कूदकर की आत्महत्या


छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसमें किसानों के बाद आत्महत्या करने वालों में युवाओं का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। ताजा मामला राजधानी रायपुर का है, जहां मरीन ड्राइव में मॉर्निंग वॉक करने आए युवक ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी है।





प्रेम-प्रसंग के चलते LLB के छात्र ने की आत्महत्या!, सुसाइड नोट बरामद





जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान सुरेश कुमार नथनी के रूप में हुई है। सुरेश कुमार नथनी सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए तेलीबांधा के मरीन ड्राइव में गया था, जहां उसने तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची तेलीबांधा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पीएम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। ​फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।





5 मई को मिली थी अधेड़ की लाश





बता दें कि 5 मई 2020 में भी ऐसी ही घटना हुई थी। लॉकडाउन के बीच शहर के ह्दय स्थल मरीन ड्राइव (Raipur Marine drive) में शाम को एक अधेड़ की लाश मिली थी। रायपुर के तेलीबांधा तालाब में किराना व्यापारी बिरजू की तैरती लाश बरामद हुई थी। सुभाष नगर के देवार बस्ती निवासी मृतक बिरजू किराना दुकान चलाता था। तेलीबांधा पुलिस के मुताबिक तेलीबांधा तालाब में लाश मिलने की सूचना मिली थी। घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाल लिया गया। मृतक की पहचान बिरजू के रूप में हुई, जो कि सुभाष नगर देवार बस्ती का रहने वाला था।





27 सितंबर में हुई थी ऐसी ही घटना





वहीं 27 सितंबर 2019 को मरीन ड्राइव (Raipur Manine drive) में सुबह 9 बजे लड़की की लाश मिली थी। शव की पहचान इंजीनियरिंग छात्रा (Engineering girl student) के रूप में हुई थी। पुलिस के मुताबिक शहर के मरीन ड्राइव कहे जाने वाले तेलीबांधा तालाब में जिस लड़की की लाश मिली है वह अम्लीडीह की रहने वाली थी। ऐसा बताया जा रहा था कि वो बुधवार शाम से लापता हो गई थी। इसके बाद गुरुवार को तेलीबांधा तालाब में उसकी लाश मिलने की सूचना पुलिस के जरिए मिली। परिजन के मुताबिक मृतक शिबा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर ही रही थी। वहीं, उसकी मानसिक स्थिति समान्य नहीं थी। छात्रा शिबा के पिता माध्यमिक शिक्षा मंडल में पदस्थ है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.