Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Breaking- राजधानी पुलिस ने संबित पात्रा को टूलकिट मामले में भेजा नोटिस, आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगा पूछताछ


रायपुर। टूलकिट मामले पर छत्तीसगढ़ में राजनीति गहराती जा रही है। प्रदेश की राजधानी रायपुर की पुलिस आज शाम को संबित पात्रा से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ करेगी। पुलिस ने पात्रा को नोटिस भेजकर कहा कि वह शाम चार बजे पूछताछ के लिए अवेलेबल रहें।





बता दें कि शनिवार को कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने संबित पात्रा के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी। रायपुर पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को पेश होने के लिए नोटिस भेजा। संबित पात्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 ,505(1)BC ,469,188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।





इस मामले में छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने संबित पात्रा के अलावा बीजेपी नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बयान दर्ज करने के लिए 24 मई को उन्हें अपने आवास पर मौजूद रहने के लिए नोटिस जारी किया है।





क्या हैं मामला





गौरतलब है कि भाजपा ने कांग्रेस पर कोरोना संकट के वक्त एक ‘टूलकिट’ के जरिए प्रधानमंत्री मोदी की छवि बदनाम करने का आरोप लगाया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस कोरोना महामारी के दौरान पीएम की छवि धूमिल करना चाहती है। वहीं कांग्रेस ने ऐसी किसी भी टूलकिट से इनकार किया है।





कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा इस तरह के मामले को उठाकर कोरोना के दौरान सरकार द्वारा की जा रही लापरवाही को छुपाना चाहती है। कांग्रेस रिसर्च विंग के प्रमुख राजीव गौड़ा ने कहा कि AICC रिसर्च डिपार्टमेंट का बताकर BJP फर्जी टूलकिट प्रचारित कर रही है। टूलकिट का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। सुप्रीम कोर्ट जल्द ही इस मामले पर सुनवाई करेगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.