Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला बिहार का है, जहां के आरा जिले के तरारी थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव में मंगलवार को पिता ने पीट-पीटकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। घटना के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवाया।





पत्नी से झगड़े के बाद से नाराज था पति





जानकारी के मुताबिक मृतक तरारी थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव निवासी उपेन्द्र मुसहर का 7 साल का बेटा जीतू कुमार है। बच्चे के परिजन ने बताया कि वो अपनी मां के साथ सिकरहटा थाना क्षेत्र के पनवारी गांव अपने ननिहाल गया था। सोमवार की सुबह आरोपी सभी को वापस घर ले आया। सोमवार की शाम ही किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई। इसी बात से नाराज आरोपी ने बच्चे की जमकर पिटाई कर दी।





पत्नी ने पति पर लगाया आरोप





पिटाई के दौरान गंभीर चोट लग जाने के कारण उसकी मौत हो गई। परिजन ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस की मानें तो बच्चे की मौत बहुत ज्यादा मारपीट के कारण हुई है। इधर, बच्चे की मां इंदु देवी ने भी पति पर बेटे को पीटकर मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल महिला के बयान पर आरोपी के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।





डबल मर्डर केस: 2 दोस्तों का एक-एक कर गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत





बता दें कि बिहार के छपरा जिले में बीते दिनों ही दो दोस्तों की हत्या हुई थी। जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया पुल के पास से दोनों का शव बरामद किया गया था। दोनों दोस्तों की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव निवासी दिलीप प्रसाद और हरिहरपुर गांव निवासी अलाउद्दिन के बेटे मोहम्मद निजामुद्दीन के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के पुछरी बाजार में दोनों की दुकान थी। शनिवार की रात दुकान बंद करके घर लौटने के दौरान वे रास्ते से गायब हो गए थे। दिलीप पुछरी बाजार पर होटल चलाता था और निजामुद्दीन की छाता मरम्मत करने की दुकान थी। मंझवलिया के रास्ते में कुछ लोग गुजर रहे थे। उसी दौरान खून से लथपथ दो शव को देखते ही आने जाने वाले लोग चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.