Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सागर राणा हत्याकांड- बढ़ सकती हैं सुशील की मुश्किलें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का एक वीडियो


नई दिल्ली। सागर राणा हत्याकांड में ओलिंपिक के दो बार के पदक विजेता रहे पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बीतें 4 मई को हुई जूनियर नेशनल चैंपियन पहलवान सागर राणा के हत्या के आरोप में गिरफ्तार सुशील कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सुशील कुछ साथियों के साथ लाठियों से दूसरे पक्ष के पहलवानों की निर्ममता से पिटाई करते दिख रहे हैं।





हैवानियत- पत्नी ने संबंध बनाने से किया इंकार तो कर दी हत्या, 3 नाबालिग बच्चों को जिंदा फेंक आया नहर में






https://twitter.com/sirajnoorani/status/1397991768524685314?s=20




और भी लोग है शामिल





मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो राणा हत्याकांड का ही बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुशील कुछ अन्य साथियों के साथ सरेआम लाठी-डंडों से किसी की पिटाई कर रहे हैं। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सुशील के अलावा और भी कई लोग दिखते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सुशील की मुश्किलें और भी बढ़ सकती है।






7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, कुंए में मिला मासूम का शव




फ़िलहाल है रिमांड पर





सुशील कुमार को रविवार को साथी पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें दिल्ली की एक कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। उन पर हत्या, उगाही और आपराधिक साजिश रचने का आरोप है। सुशील कुमार ने दो ओलिंपिक मेडल जीते हैं। साल 2008 में बीजिंग ओलिंपिक में ब्रॉन्ज और 2012 में लंदन ओलिंपिक में सिल्वर मेडल उन्होंने अपने नाम किया था। 2011 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.