Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लॉकडाउन के दौरान मजदूरों को ले जा रहे थे हैदराबाद, बस ड्रायवर और कन्डेक्टर गिरफ्तार


मुंगेली कलेक्टर पी.एस एल्मा ने जिले में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम और बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान जारी प्रशासकीय गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी और सख्त कार्रवाई करने के लिए जिले के सभी राजस्व अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। जिसके परिपालन में सभी राजस्व अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी लॉकडाउन के दौरान प्रशासनिक गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं।





न समझे खुद को बेबस और लाचार, मदद के लिए अमित की टीम है तैयार, संकट के दौर में जरूरतमंदों की मदद कर पेश कर रहे हैं मिसाल





इसी कड़ी में 10 मई को लोरमी राजस्व अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी चित्रकांत चार्ली ठाकुर ने ग्राम झझपुरी और आस पास के लगभग 35 मजदूरों को बहला-फूसला कर आशीर्वाद बस सर्विस वाहन से हैदराबाद (तेलंगाना) ले जा रहे बस ड्रायवर दानेश साहू और कन्डेक्टर को पुलिस के हवाले कर दिया है।





अनुविभागीय अधिकारी ने दी जानकारी





अनुविभागीय अधिकारी चार्ली ठाकुर ने बताया कि झझपुरी और आस-पास के लगभग 35 मजदूरों को बहला-फूसला कर बस द्वारा हैदराबाद (तेलंगाना) ले जा रहे थे। जांच के दौरान बस ड्रायवर और कन्डेक्टर द्वारा अनुमति संबंधी किसी भी प्रकार का दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। जिसके बाद पंचनामा तैयार कर मजदूरों को बस से उतारकर उनके घर वापस भेजा गया और बस ड्रायवर और कन्डेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस के हवाले किया।





इस दिन लगेगा साल 2021 का पहला चंद्र ग्रहण, सबसे ज्यादा वृश्चिक राशि पर पड़ेगा इसका असर





बता दें कि अनुविभागीय अधिकारी चार्ली ठाकुर के नेतृत्व में तहसीलदार लोरमी लीलाधर ध्रुव और पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर कोरोना संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन और जारी प्रशासनिक गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ नियमित कार्रवाई की जा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.