Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में अब दुकानों पर जाकर ले सकते हैं शराब, बस करना होगा ये ऑप्शन सिलेक्ट


रायपुर। छत्तीसगढ़ में अब शराब दुकानों पर भी शराब मिलेगी। आबकारी विभाग ने इसके संबंध में सभी कलेक्टर को निर्देश जारी कर दिए है। हालांकि शराब दुकानों से शराब लेने के लिए भी ऑनलाइन बुकिंग कराना आवश्यक होगा।





राजस्थान सरकार ने ब्लैक फंगस को घोषित किया महामारी, CM अशोक गहलोत बोले- यह खतरनाक रूप लेता जा रहा है इसलिए





बुकिंग के समय करना होगा ये ऑप्शन सिलेक्ट





आबकारी विभाग की तरफ से दिये गये निर्देश में बताया गया है कि वो ग्राहक जिन्होंने आनलाइन बुकिंग के दौरान शराब दुकान से पिकअप का आप्शन चुना है, वो शराब दुकान पर जाकर अपनी शराब ले सकते हैं। इसके लिए दुकानों में कोरोना नियमों का पालन करने का जिम्मा दुकान के सुपरवाइजर का होगा।






बलौदाबाजार कलेक्टर सुनील जैन करेंगे प्रधानमंत्री से बात, कोरोना से निपटने की तैयारियों के साथ मौजूदा स्थिति से कराएंगे अवगत




ऐसे मिलेगी शराब





पहले की तरह ऑनलाइन बुकिंग और डिलीवरी की प्रक्रिया अब भी जारी है। csmcl Online नाम के ऐप से शराब बुक की जा सकेगी। जल्द ही लोगों को इस एप पर पिक-अप यानी की दुकान पर जाकर बोतल लेने का ऑप्शन मिलेगा। इसे क्लिक करते ही लोगों को दुकान का पता मिलेगा, दुकानदार लोगों को एक OTP भेजेगा। ये OTP दुकान पर जाकर दिखाना होगा, तब ऑर्डर की हुई शराब मिलेगी। इसके रुपए पहले की तरह एडवांस में ऑनलाइन ही देने होंगे। बिना ऑनलाइन ऑर्डर और OTP के शराब नहीं मिलेगी।





शादी के दूसरे ही दिन ये नर्स पहुंची ड्यूटी पर, बोली- ये समय छुट्टी का नहीं, फ़िलहाल स्टाफ कम है और संकट बड़ा





बता दें कि शराब की ऑनलाइन होम डिलीवरी के लिए बनाए गए पोर्टल का सर्वर लगातार ठप होने से शराबप्रेमियों को शराब की समय पर डिलीवरी नहीं हो पा रही थी। ऐसे में बड़ी मात्रा में आ रहे ऑनलाइन आर्डर की डिलीवरी में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.