Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पुलिसकर्मी ने बच्चों पर जानलेवा हमला कर किया पत्नी का मर्डर, फिर खुद कर ली खुदकुशी


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की है, जहां के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसियां गांव निवासी मुख्य आरक्षक मुंशी सिंह यादव ने अपनी पत्नी निशा देवी की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खुद ट्रेन के आगे कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।





पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस





मुख्य आरक्षक ने अपने बच्चों पर भी धारदार हथियार से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यादव चर्म रोग से पीड़ित था और इस कारण अवसाद ग्रस्त रहता था और उसने पत्नी, बच्चों पर धारदार हथियार से वार कर दिया, उसके बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।





डबल मर्डर केस: 2 दोस्तों का एक-एक कर गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत





पुलिस के मुताबिक प्रयागराज में तैनात हेड कांस्टेबल (मुख्य आरक्षक) यादव जनवरी में अपने गांव उसियां आया था और तब से वह यहीं रह रहा था। इसी बीच उसका तबादला फतेहपुर जिला में हो गया। उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह यादव के घर से बच्चों के चीखने की आवाज आने लगी तो वहां लोग पहुंचे और बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन तब तक यादव भाग गया था।





पति को था पत्नी और किरायेदार पर शक, एक दिन अचानक दोनों की निर्ममता से कर दी हत्या





पुलिस ने बताया कि घर की छत पर यादव की पत्नी रीना और उसकी बेटी और बेटे सुधा, कृष्णा और श्याम लहूलुहान पड़े हुए थे। सभी को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद रीना को मृत घोषित कर दिया और तीनों बच्चों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। इधर, यादव ने गांव के बाहर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मृतक पुलिसकर्मी के भाई हीरा यादव की तहरीर पर पुलिस ने हत्या और आत्महत्या दोनों का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.