Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पहलवान हत्या मामले में ओलंपियन सुशील कुमार दिल्ली से गिरफ्तार


पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार और उनके साथी अजय को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। अब दोनों को दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है, ताकि इनसे पूछताछ की जा सके। बता दें कि पुलिस ने पहलवान सुशील पर एक लाख और अजय पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।





पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस





गौरतलब है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई को एक घटना हुई थी, जिसके बाद से पहलवान सुशील लापता हो गए। मॉडल टाउन थाना पुलिस के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में फायरिंग हुई थी, जिसके बाद जांच की गई तब यह पता चला कि यहां पर कुछ पहलवानों के बीच झगड़ा हुआ था। इसमें घायल पहलवानों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। हालांकि पुलिस को मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला था।





डबल मर्डर केस: 2 दोस्तों का एक-एक कर गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत





वहीं बाहर खड़ी गाड़ियों से कुछ बंदूक और कारतूस मिले थे। छत्रसाल स्टेडियम में एक पहलवान सागर धनखड़ की हत्या हुई थी, जिसमें ओलंपियन सुशील का नाम सामने आया था। वहीं इस पूरी घटना के बाद से सुशील लापता हो गए थे। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पहलवान सुशील लगातार अपने ठिकाने बदल रहे थे। जिसे पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई थी, जिन्हें शनिवार को सफलता मिल ही गई।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.