Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

चक्रवाती तूफान यास का असर- छत्तीसगढ़ के इन जिलों में हो सकती है बारिश, देखें इनके नाम


रायपुर। चक्रवात तूफान यास का असर छत्तीसगढ़ में भी होने की संभावना है। मिली जानकरी के अनुसार कई स्थानों में आने वाले 12 घंटे में बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का निशान बना हुआ है।





अगले 12 घंटे के दौरान इस चक्रवाती तूफ़ान के उत्तर पश्चिम दिशा की ओर बढ़ने की संभावना है। 22 मई और 26 मई को चक्रवात तूफान यास उड़ीसा की उत्तरी भाग, बंगाल और बंगला देश के तट से टकराएगा। बंगाल की खाड़ी में बने चक्रवाती तूफान यास के कारण उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और झारखण्ड के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हो सकती है।





छत्तीसगढ़ के इन जिलों में तेज हवाओं के साथ हो सकती हैं बारिश





छत्तीसगढ़ राज्य के कई जिले उड़ीसा प्रांत के सीमा से लगे हुए हैं। महासमुंद और गरियाबंद जिले में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना बनी हुई है। साथ ही सरगुजा,बिलासपुर और बस्तर जिले के कई इलाकों में तेज हवाएं भी चल सकती है।





इसके मद्देजनर जानमाल की क्षति भी पहुंच सकती है। केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की टीम लोगों को बचाने के लिए अपने-अपने उपाय करने में लगे है, इसके कारण एनडीआरएफ की 22 टीमे उड़ीसा के समुद्री तटीय जिलों के साथ पश्चिम बंगाल में तैनात है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.