Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पिता की मौत का दुख नहीं झेल पाई बेटी, जलती चिता में लगाई छलांग, हालत नाजुक


देश में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। देश में रोजाना तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों की रोज मौत हो रही है। इसी बीच राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।





प्रेमी के आत्महत्या की खबर सुनकर प्रेमिका ने भी की खुदकुशी, एक ही चिता पर किया गया दोनों का दाह संस्कार





दरअसल, पिता की कोरोना से मौत के बाद उनकी बेटी को ऐसा सदमा लगा कि उसने जलती चिता में छलांग लगा दी है। वहीं मामले की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन युवती बुरी तरह से झुलस गई है। युवती की हालत नाजुक होने के चलते उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया है।





कोरोना के चलते हुई पिता की मौत





जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के चलते दामोदरदास शारदा को रविवार को बाड़मेर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को इलाज के दौरान मरीज दामोदर दास की मौत हो गई। उनके निधन के बाद डेड बॉडी परिजन को कोविड गाइडलाइन के तहत दे दी गई।





जलती चिता में लगाई छलांग





लोगों के मुताबिक मृतक की सिर्फ तीन बेटियां हैं। अंतिम संस्कार के कार्यक्रम के दौरान उनकी सबसे छोटी बेटी लगातार श्मशान घाट के अंदर जाने की जिद कर रही थी। आखिरकार उसे श्मशान घाट के अंदर ले जाया गया, लेकिन जैसे ही उसने अपने​ पिता की चिता को देखा तो अचानक उसने पिता की मौत के सदमे में जलती चिता में छलांग लगा दी।





बेटी की हालत नाजुक





इसके बाद परिजन के हाथ पांव फूल गए और आनन-फानन में 30 साल की चंद्रा को चिता से बाहर निकाला, तब तक 70 फीसदी शरीर जल गया और बाड़मेर की राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालात में जोधपुर रेफर कर दिया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.