Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

डैम में डूबने से 3 सगे भाइयों की मौत, मछली मारने के दौरान हुआ हादसा


झारखंड के लातेहार जिले में डैम में डूबकर 3 सगे भाइयों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। मछली मारने के दौरान यह हादसा हुआ है।





हादसा – तिलक समारोह से लौट रही पिकअप नदी में जा गिरी, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 ने कूदकर बचाई जान





जानकारी के मुताबिक लातेहार जिले के बालू गांव के पास स्थित डैम में तीनों बच्चे मछली मारने गए थे। इसी दौरान तीनों बच्चों में से एक बच्चा अचानक डूबने लगा। उसे बचाने गए अन्य दोनों बच्चे भी डूब गए। उन्हें डूबता देख वहां मौजूद अन्य बच्चों ने मदद के लिए पुकारना शुरू कर दिया। वहीं बच्चों की आवाज सुनकर गांव वाले भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।





बिहार में हुई थी 11 लोगों की मौत





बता दें कि बीते हफ्ते बिहार की राजधानी पटना (Accident in Patna) में एक दर्दनाक हादसा हुआ था। जहां पीपा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए एक पिकअप गंगा नदी में गिर गई थी। इस हादसे में 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई थी।





तिलक समारोह शामिल होकर लौट रहे थे वापस





पुलिस के अनुसार अकिलपुर निवासी राकेश कुमार का 21 अप्रैल को तिलक समारोह था। तिलक खत्म होने के बाद सभी अपने दानापुर स्थित घर वापस आ रहे थे, इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे के दौरान पिकअप वैन की छत पर सवार तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचा ली थी। वहीं गोताखोरों ने गाड़ी को गंगा नदी में ढूंढ निकाला। इसके बाद पिकअप वैन को क्रेन के जरिए नदी से बाहर निकाला गया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.