Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

डबल मर्डर केस: 2 दोस्तों का एक-एक कर गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला बिहार का है, जहां कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर अपराधी इस दौरान हत्या की घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। मामला प्रदेश के छपरा जिले का है, जहां दो दोस्तों की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है। जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया पुल के पास से दोनों का शव बरामद किया गया है।





एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, 2 की हालत गंभीर, जमीन विवाद बनी वजह





दोनों दोस्तों की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव निवासी दिलीप प्रसाद और हरिहरपुर गांव निवासी अलाउद्दिन के बेटे मोहम्मद निजामुद्दीन के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के पुछरी बाजार में दोनों की दुकान थी। शनिवार की रात दुकान बंद करके घर लौटने के दौरान वे रास्ते से गायब हो गए। दिलीप पुछरी बाजार पर होटल चलाता था और निजामुद्दीन की छाता मरम्मत करने की दुकान थी। मंझवलिया के रास्ते में कुछ लोग गुजर रहे थे। उसी दौरान खून से लथपथ दो शव को देखते ही आने जाने वाले लोग चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए।





पुलिस ने दी परिजन को सूचना





पता चला कि दोनों दोस्तों की हत्या कर दी गई है। चौक के पास से साइकिल को भी बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुलिस भी पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर उनके परिजन को इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक दिलीप प्रसाद के बेटे मणिराज ने बताया कि पुलिस को कई बार सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कुछ ही दिन पहले वार्ड सदस्य की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस तरह की घटना इलाकों में लगातार हो रही थी। जिसको लेकर लोगों में दहशत का माहौल था।





SP ने किया घटनास्थल का निरीक्षण





छपरा SP संतोष कुमार ने बताया कि उन्होंने खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हत्यारों तक पहुंचने के बाद ही पता चल पाएगा कि इसके पीछे क्या वजह है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.