Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 15 लीटर अवैध शराब के साथ 1 गिरफ्तार


लॉकडाउन के दौरान महासमुंद कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देशन और जिला आबकारी अधिकारी दिनकर वासनिक के मार्गदर्शन में शुक्रवार को आबकारी विभाग ने महुआ शराब पर बड़ी कार्रवाई की। मुखबिर की सूचना मिलने पर आबकारी दल ने जांच के दौरान आरोपी कुंजमन दास के पास से कुल 15 लीटर महुआ शराब बरामद किया है।





लॉकडाउन के दौरान भी इन जिलों में हो रही थी शराब की अवैध तस्करी, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त





वहीं आरोपी को आबकारी अधिनियम की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही शराब को आबकारी विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया है। इस कार्रवाई में आबकारी उपनिरीक्षक वतन चौधरी के साथ नगर सैनिक शिरीष भोई, रमेश मोहन्ती और तारेश हरवंश की महत्वपूर्ण भूमिका रही।





पहले भी हो चुकी है कार्रवाई





बता दें कि बीते दिनों महासमुंद के लिमऊगुड़ा गांव से 730 लीटर महुआ शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों के पास से 35 बोरी महुआ भी बरामद किया गया था, जिसे वहीं नष्ट कर दिया गया। पकड़े गए आरोपियों में 2 महिला और एक पुरुष शामिल थे। जब्त शराब की कीमत 1 लाख 46 हजार रुपये बताई जा रही है। सरायपाली पुलिस यह कार्रवाई की थी।





कांकेर में उप अभियंता हरिशंकर साहू निलंबित





कांकेर के जनपद पंचायत चारामा में पदस्थ उप अभियंता हरिशंकर साहू को कलेक्टर चन्दन कुमार ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जनपद पंचायत नरहरपुर नियत किया गया है। इस अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।





कलेक्टर ने की कार्रवाई





बता दें कि उप अभियंता हरिशंकर साहू का कमिशन मांगने का एक ऑडियो वायरल हुआ था। साथ ही दैनिक समाचार पत्र में भी इसकी खबर प्रकाशित हुई थी, जिसे संज्ञान में लेते हुए कलेक्टर चन्दन कुमार ने उप अभियंता हरिशंकर साहू को निलंबित कर दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.