Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

वायरल वीडियो के बाद SDM ने की कार्रवाई, पैसों की मांग करने वाले दोनों पटवारी निलंबित



रायपुर. हाल ही में 2 पटवारियों का पैसे की लेनदेन की मांग करते हुए एक वीडियो वायरल (Patwari Suspended Corruption charges) हुआ था. जिसपर कार्रवाही करते हुए रायपुर SDM ने आज डंगनिया के पटवारी विजय कुमार साहू और भाटागांव के पटवारी भाईलाल अनंत को निलंबित कर दिया है। दोनों को जमीन नामांतरण एवं राजस्व दस्तावेज को ऑनलाइन करने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप है।





ब्रेकिंग- 1 मार्च से शुरू हो जाएगी बिलासपुर से दिल्ली के लिए डायरेक्ट फ्लाइट, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी





नहीं मिला संतोषजनक जवाब
SDM ने दोनों पटवारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा था। दोनों पटवारियों का जवाब संतोषजनक नहीं मिला। उसके बाद वीडियो क्लिपिंग के आधार पर दोनों को पहली नजर में दोषी पाकर निलंबित (Patwari Suspended Corruption charges) कर दिया गया है।





नामांतरण के लिए मांगे थे 5 से 10 हजार
डगनिया के पटवारी विजय कुमार साहू ने पांच हजार रुपए मांगे थे। वहीं भाटागांव के पटवारी भाईलाल अनंत ने इस काम के लिए 10 हजार रुपए मांगे थे। SDM रायपुर ने डंगनिया पटवारी हल्का नम्बर 58 का प्रभार ग्राम सरोना के पटवारी सुरेश कुमार वर्मा को तथा भाटागांव पटवारी हल्का नम्बर 60 का प्रभार मठपुरेना के पटवारी नरेश ठाकुर को सौंपा है। यह प्रभार अस्थायी रहेगा।





महासमुंद के इस घर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने अचानक दी दबिश तो हुआ ये खुलासा





ये था मामला
लेनदेन की बातचीत का वीडियो देखने के बाद SDM ने यह कार्रवाई की है। निलंबन आदेश में इस बात का उल्लेख किया गया है कि दोनों पटवारियों ने जमीन नामांतरण और दस्तावेज ऑनलाइन करने व डिजिटल सिग्नेचर के मामले में अवैध राशि के लेन-देन की बात की। एक वीडियो क्लिपिंग में यह पूरी बातचीत सामने आई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.