Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

IPL के एक ट्वीट से गच्चा खा गए सचिन तेंदुलकर के फैंस!


इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. जिसमें उसने लिखा कि 'बीस लाख में रॉयल चैलेंजर बंगलौर के लिए बिके सचिन बेबी.'' इसके बाद सचिन तेंदुलकर के फैन्स और क्रिकेट प्रेमियों को लगा कि सचिन बेबी का मतलब सचिन के बेटे यानी अर्जुन तेंदुलकर.





बहुचर्चित इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की नीलामी चालू है. ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर सबकी नजरें जमी हुईं हैं. इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. जिसमें उसने लिखा, 'बीस लाख में रॉयल चैलेंजर बंगलौर के लिए बिके सचिन बेबी.'' इसके बाद सचिन तेंदुलकर के फैन्स और क्रिकेट प्रेमियों को लगा कि सचिन बेबी का मतलब सचिन के बेटे यानी अर्जुन तेंदुलकर. लेकिन सचिन बेबी सचिन तेंदुलकर के बेटे नहीं बल्कि केरल के लिए खेलने वाले एक दूसरे क्रिकेटर का नाम है. इस ट्वीट के बाद क्रिकेट प्रेमी गच्चा खा गए हैं और तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.






https://twitter.com/IPL/status/1362364592207237123




सबसे पहले कुछ यूजर्स आईपीएल ट्विटर हैंडल से पूछते नजर आए कि क्या सचिन बेबी सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं. कुछ यूजर्स इस ट्वीट के कन्फ्यूजन को स्पष्ट करते भी दिखे. एक यूजर ने कहा ''नहीं, सचिन बेबी, एक दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो केरला के घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं. वह लेफ्ट हैंड बैट्समैन हैं और राईट आर्म ऑफ ब्रेकर हैं.





एक यूजर ने तो आईपीएल ट्विटर हैंडल को ही मूर्ख कहना शुरू कर दिया. इस यूजर ने कहा ''हद्द है..#$ खाली अर्जुन (सचिन बेबी की जगह) भी तो लिख सकते थे… इम्मेच्यौर बंदा बिठा रखा है हैंडल संभालने के लिए''





एक यूजर ने तो इस पर मीम भी बना दिया जिसमें उसने लिखा है ''रिलैक्स लड़को, ये सचिन बेबी है, सचिन का बेबी नहीं है.'' आप आईपीएल के इस ट्वीट और इस पर आए रिएक्शन को यहां भी देख सकते हैं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.