Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राष्ट्रपति ने पुडुचेरी के एलजी पद से हटाया किरण बेदी को, तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को अतिरिक्त प्रभार


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पुडुचेरी में राजनीतिक संकट के बीच किरण बेदी (Kiran Bedi removed from LG Post) को एलजी पद से हटा दिया गया है। राष्ट्रपति ने बेदी को तुरंत प्रभाव से हटाते हुए तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को पुडुचेरी का अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया है।





CM बघेल ने केंद्रीय वित्त मंत्री को लिखा पत्र : किया ये अनुरोध





जारी है राजनीतिक संकट





बता दें कि बेदी (Kiran Bedi removed from LG Post) को ऐसे समय पर हटाया गया है जब केंद्र शासित प्रदेश में एक और विधायक के सदस्यता से इस्तीफे के बाद राज्य की कांग्रेस सरकार ने मंगलवार को विधानसभा में अपना बहुमत खो दिया है। मौजूदा सदन में कांग्रेस नीत गठबंधन के अब 14 विधायक रह गए हैं। पुडुचेरी विधानसभा के लिए अगले कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस विधायक के इस्तीफे का घटनाक्रम पार्टी नेता राहुल गांधी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करने आने के एक दिन पहले हुआ है।






https://twitter.com/thekiranbedi/status/1361871476190703619?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1361871476190703619%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Findia%2Fkiran-bedi-tweet-this-after-removal-from-lg-post-of-puducherry-2372147




अपने कार्यकाल के दौरान मैंने लगन से जनहित की सेवा की





पुडुचेरी के उपराज्यपाल पद से हटाए जाने के बाद किरण बेदी ने कहा कि- मैं पुडुचेरी में उपराज्यपाल के रूप में जीवन भर के अनुभव के लिए भारत सरकार का धन्यवाद करती हूं। मैं उन सभी को भी धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मेरे साथ मिलकर काम किया। मैं संतोष के साथ कह सकती हूं कि इस कार्यकाल के दौरान ‘टीम राज निवास’ ने लगन से जनहित की सेवा की।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.