Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हाथियों का आतंक- युवक को रौंद कर किए उसके टुकड़े टुकड़े, पढ़िए पूरी खबर


धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में हाथियों (Elephant attack in Dhamtari) के एक दल ने युवक को रौंद कर मार डाला। शव के कई टुकड़े हो गए। जंगल के बीच उनके हाथ, पैर और शरीर के अन्य अंग जगह-जगह पड़े हुए हैं। हाथियों ने युवक के शव को फुटबाल की तरह खेल कर रौंदा है। सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ जंगल के पास लगी हुई है।





देखें VIDEO- इस दुल्हन का डांस देखना पड़ा महंगा, अचानक आई तेज रफ्तार कार और बदल गया नज़ारा





हाथियों ने किए टुकड़े





रुद्री पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम विश्रामपुर निवासी संजू मंडावी 45 वर्ष पुत्र रामाधार 17 फरवरी की सुबह घर से काम पर निकला हुआ था, जो सुबह तक घर नहीं लौटा है। उसके मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 05 सी 7202 ग्राम भटगांव और खिड़कीटोला के बीच जंगल में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। वहीं युवक का शरीर टुकड़े टुकड़े में इधर उधर बिखरे पड़ा हुआ है। कहीं हाथ तो कहीं पैर और कपड़े भी टुकड़े-टुकड़े में गिरा हुआ है, इससे स्पष्ट है कि हाथियों ने युवक को फुटबाल की तरह खेल कर शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।





घर नहीं लौटने पर मृतक का भाई पहुंचा पुलिस स्टेशन





18 फरवरी की सुबह घटना की जानकारी होने पर मृतक (Elephant attack in Dhamtari) के भाई ने पुलिस आरक्षक देवानंद मंडावी को बताया कि मोटरसाइकिल उनके भाई का है और वह कल सुबह से घर नहीं लौटा है। उनके पैर और कपड़े से पुष्टि हो रही है कि वह उनका भाई का है। इसकी जानकारी होने के बाद आसपास गांव के ग्रामीण देखने के लिए पहुंचे हैं जहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई है।





पहली बार आजाद भारत में मिलेगी किसी महिला को फांसी, प्रेमी के साथ मिलकर अपने पूरे परिवार को उतारा था मौत के घाट, पढ़िए पूरा मामला





वहीं रुद्री पुलिस की टीम और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। घटनास्थल पर हाथियों के पैर का भी निशान है। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। ग्रामीणों के अनुसार हाथियों का दल ग्राम खिड़कीटोला से होते हुए जंगल के रास्ते से बेन्द्रा नवागांव की ओर बढ़ा है। बेन्द्रा नवागांव के ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव के तरफ हाथियों के पैर का निशान देखा गया है। इससे आसपास के गांव के ग्रामीणों में भी काफी दहशत का माहौल है। मृतक की पत्नी का नाम उमा मंडावी, पुत्र योगीराज व पुत्री राज लक्ष्मी है। युवक पेशे से वाहन चालक है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.