Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मखमेलपुर के ग्राम प्रधान की दिनदहाड़े हत्या, कुछ ही दूरी पर चल रहा था राज्यपाल का कार्यक्रम


देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां के पूर्वांचल में स्थित जौनपुर में बदमाशों ने मखमेलपुर के ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने सड़क जाम कर दी और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।





दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या





इसके साथ ही कई वाहन तोड़ दिए गए। ग्रामीणों ने शाहगंज-जौनपुर मुख्य मार्ग पर कोईरीडीहा गांव के पास बीच सड़क पर शव रख कर रास्ता रोक दिया। लोगों का कहना था कि पुलिस की लापरवाही में जान गई। बता दें कि मंगलवार दोपहर 3 बजे वारदात को अंजाम दिया गया।





यह भी पढ़ें:- वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू, महिला की हालत गंभीर





हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर हत्या की गई है वहां से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय है और यहां उसी वक्त राज्यपाल का कार्यक्रम चल रहा था। साथ ही पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई थी। अब सवाल यह है कि इस सुरक्षा में आखिर आरोपी हथियार लेकर घुसे कैसे।





प्रधान राज कुमार यादव की हत्या





पुलिस के मुताबिक सोंधी शाहगंज ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले मखलेमपुर गांव के प्रधान राज कुमार यादव अपनी बाइक से निजी काम से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कंपोजिट विद्यालय के पास पीछे से आए बाइक सवारों ने उन्हें ओवरटेक किया। इसके बाद उनकी कनपटी के पास बंदूक रखकर गोली चला दी।





यह भी पढ़ें:- वैलेंटाइन वीक में एकतरफा प्यार का दर्दनाक अंजाम, बीएड की छात्रा की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या





घटना स्थल पर ही 50 साल के राजकुमार ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना गांव और फिर उनके परिजन तक पहुंच गई। सभी लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने जाम लगा दिया और आने-जाने वाले वाहनों की तोड़फोड़ कर दी। पुलिसकर्मियों को भी मौके से खदेड़ दिया गया। बाद में भारी पुलिसबल मौके पर पहुंची।





आरोपियों की तलाश जारी





पुलिस ने इस बीच मामला दर्ज कर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। साथ ही हत्यारों की तलाश भी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि विशेष टीम इस काम में लगाई गई है। बता दें कि कुछ ही दिनों में यूपी में पंचायती चुनाव भी होने हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.