Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बिलासपुर के शॉपिंग प्लाजा में शॉट सर्किट से लगी भीषण आग, आसपास की दुकानें भी आईं चपेट में..


बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में आज एक शॉपिंग प्लाजा (Fire in Bilaspur Shopping plaza) में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसने आसपास स्थित कपड़े की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और प्लाजा का शटर काटकर करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मामला तेली पारा कोतवाली थाना क्षेत्र का है।





शार्ट सर्किट होने की आशंका





आग लगने से प्लाजा का सामने और पीछे का हिस्सा जलकर राख हो गया। वहीं प्लाजा के बगल में स्थित इंडिया रेडिमेड गारमेंट हाउस को भी आग की चपेट में आकर नुकसान हुआ है। दुकान का कुछ हिस्सा जल गया है। आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं प्लाजा और दुकान में हुए नुकसान का भी अभी आकलन नहीं हो सका है।





कोरोना का टीका सुरक्षित है, अपनी बारी आने पर केंद्र में जाकर अवश्य लगवाएं टीका- बलौदाबाजार कलेक्टर





कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू





जानकारी के मुताबिक, तेलीपारा मुख्य मार्ग पर गजेंद्र प्लाजा स्थित है। सोमवार तड़के करीब 4 बजे लोगों ने प्लाजा से धुआं निकलते देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेडकर्मी मौके पर पहुंचते, इससे पहले आग ने विकराल रूप ले लिया। देखते-देखते प्लाजा से ऊंची-ऊंची आग की लपटें उठने लगीं। इस बीच पहुंची फायर ब्रिगेड (Fire in Bilaspur Shopping plaza) की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.