Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोवैक्सीन विरोध पर ट्वीटर 'वार', बाबा ने पूर्व सीएम को दिया तीखा जवाब


रायपुर. कोवैक्सीन के इस्तेमाल पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। विपक्ष के तमाम आरोपों के बाद भी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Covaccine war in Chhattisgarh) अपने निर्णय पर कायम है। उन्होंने एक बार फिर यह स्पष्ट कर दिया वैक्सीन का इस्तेमाल तीसरे चरण की सफलता के बाद ही होगा। मैं स्वयं सबसे पहले इसे लगवाऊंगा, ताकि लोग जागरूक हों। बताते दे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एक ट्वीट के जरिए सिंहदेव पर निशाना साधा था। इसके बाद सिंहदेव ने पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए तमाम आरोपों और सवालों के जवाब दिए। कोवैक्सीन को लेकर सरकार की स्थिति स्पष्ट की।





अफसरों की नाक के नीचे कई सालों से चल रहा था आवास आवंटन घोटाला, 1 आरोपी गया जेल और 3 की तलाश तेज





6 ट्वीट से जवाब, सवाल भी पूछे





मंत्री सिंहदेव ने एक के बाद एक छह ट्वीट करके आरोपों के जवाब देने के साथ सवाल भी किए हैं। सिंहदेव ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, आदरणीय रमन सिंह जी, आपके शब्दों के चयन स्वयं ही केंद्र सरकार की भक्ति से सुशोभित हैं, अन्यथा अपने प्रदेश के लोगों के स्वास्थ्य के ऊपर आप केंद्र की त्रुटिपूर्ण नीतियों के बचाव में नहीं आता। दूसरा ट्वीट में सवाल पूछते हुए लिखा है, क्या केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय या स्वयं आप यह बताने का कष्ट करेंगे कि कोवैक्सीन, जिसके तीसरे चरण के परीक्षण का परिणाम अभी अपेक्षित है, उसका इस्तेमाल हम अपने प्रिय स्वास्थ्यकर्मियों पर होने दें? उन्होंने तीसरे ट्वीट में लिखा है, केंद्र सरकार की नीतियों का नतीजा सारा देश देख रहा है। जिसके कारण परेशानियों और अंसतोष के भाव प्रत्यक्ष हैं। अगर भक्ति को नजर अंदाज कर आप भी इसे वैज्ञानिक दृष्टिकोण से देखते तो आपको मामले की गहराई दिखती।






https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1360622633251786759




Good News- CM देंगे छत्तीसगढ़ के विद्यार्थियों को बड़ी सौगात, नवा रायपुर में राष्ट्रीय स्तर का उच्च स्तरीय स्कूल होगा स्थापित





बाहरी देश भी लेने को तैयार नहीं





सिंहदेव ने अपने चौथे ट्वीट में लिखा है, बाहरी देशों को निर्यात किए गए 64.7 लाख खुराक में से सिर्फ 2 लाख कोवैक्सीन ((Covaccine war in Chhattisgarh)) हैं, जिन्हें भारत सरकार ने इनकी गुणवत्ता को स्वयं परखने का सुझाव दिया है। मगर, देशवासियों के लिए इसे अनिवार्य किया जा रहा है, जो केंद्र की संवेदनशीलता को शंका के दायरे में लाता है। पांचवे में ट्वीट में लिखा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने स्वयं कहा था कि जब तक किसी भी टीके की पूर्णत: जांच नहीं हो जाती,उसे सक्रिय रूप से प्रयोग नहीं किया जाएगा। आपसे भी निवेदन है कि केंद्र के दबाव से विचलित हुए बिना प्रदेश के लोगों की सुरक्षा को तवज्जो दें। आखिरी ट्वीट में सिंहदेव ने लिखा अंत में मैं विश्वास दिलाता हूं कि यदि भारत बायोटेक कोवैक्सीन के तीसरे चरण के जांच की सफलता प्रकाशित कर देती है, तो मैं छत्तीसगढ़ में इसके प्रति जागरूकता और विश्वास बढ़ाने के लिए इसे सबसे पहले लेने को तैयार हूं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.