Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़: बिलासपुर से प्रयागराज, जबलपुर व भोपाल की फ्लाइट जल्द


बिलासपुर . केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट करके सूचना दी है कि बिलासपुर से जल्द ही प्रयागराज, जबलपुर और भोपाल की फ्लाइट शुरू होंगी। क्षेत्रीय सांसद अरुण साव ने इस संबंध में मंत्री व एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के चेयरमैन अनुज अग्रवाल से भेंट की। इस दौरान पुरी ने सांसद साव को बताया कि केंद्र सरकार की उड़ान योजना के अंतर्गत 31 करोड़ रुपए खर्च कर बिलासाबाई केवटिन एयरपोर्ट चकरभाठा को अपग्रेड किया गया है।





एक महीने में ही एआरसी-3 सी लाइसेंस भी जारी कर दिया गया है। अब भोपाल-प्रयागराज-जबलपुर रुट पर हवाई सेवा प्रारंभ किए जाने की तैयारी है। भविष्य में यात्रियों का अच्छा रिस्पांस मिलने पर अन्य एयरलाइंस कंपनियां भी आकर्षित होंगी, जिससे महानगरों के लिए सीधी उड़ान सेवा प्रारंभ होने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा। सांसद साव ने पुरी से डीवीओआर एवं एचपीडीएमई की मांग भी की है।





वहीं इस ट्वीट का हवाई सेवा संघर्ष समिति बिलासपुर ने यह कहते हुए विरोध किया है कि पिछली बार भी केंद्रीय मंत्री ने इस संबंध में ट्वीट किया था, लेकिन आज तक विमान नहीं उड़ सके हैं। समिति ने मांग की है कि इसमें समयसीमा दी गई होती तो इसकी विश्वसनीयता और बढ़ जाती।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.