Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर में गोल्फ टूर्नामेंट शीघ्र, आएंगे कई देशों के खिलाड़ी


रायपुर. रायपुर में पहली बार गोल्फ का अंतरराष्ट्रीय स्तर का टूर्नामेंट होने जा रहा है। फरवरी के अंतिम सप्ताह या मार्च में होने वाले छत्तीसगढ़ ओपन गोल्फ टूर्नामेंट (foreign players join golf tournament in raipur) में कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। आयोजन के संबंध में गुरुवार को भारतीय गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया के सचिव आर्यवीर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर विस्तृत चर्चा की।





उन्होंने बताया कि यह टूर्नामेंट छत्तीसगढ़ गोल्फ फेडरेशन की ओर से नवा रायपुर के सेक्टर- 24 स्थित गोल्फ कोर्स में आयोजित करने का प्रस्ताव है। इस दौरान रायपुर गोल्फ कोर्स के संस्थापक महेश वाधवानी भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आयोजन के लिए भारतीय फेडरेशन के सचिव आर्यवीर और महेश वाधवानी को शुभकामनाएं दी।





खुशख़बरी – भारतमाला योजना के अंतर्गत छत्तीसगढ़ के तीन राजमार्ग होंगे शामिल





इनवेस्टमेंट मीट भी
रायपुर गोल्फ कोर्स (foreign players join golf tournament in raipur) के संस्थापक महेश वाधवानी ने बताया कि टूर्नामेंट में भारत, जापान और कोरिया जैसे देशों से अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। टूर्नामेंट के साथ ही इन्वेस्टमेंट मीट का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें विभिन्न देशों की एम्बेसी के प्रतिनिधि, बिजनेस कम्युनिटी और कॉरपोरेट जगत के दिग्गज भी शामिल होंगे।





गोल्फ के प्रति जागरुकता लाना उद्देश्य
आर्यवीर ने मुख्यमंत्री को बताया कि प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने और गोल्फ के प्रति छत्तीसगढ़ में नई पीढ़ी को जागरूक करने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही इससे प्रदेश में निवेश को भी बढ़ावा मिलेगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.