Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

वेलेंटाइन वीक मनाने प्रेमी पहुंचा शादीशुदा प्रेमिका के घर, पति ने दोनों को उतारा मौत के घाट


देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) लगातार बढ़ती ही जा रही है। बिहार के नालंदा से ऐसे ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को काट (Man killed his wife and lover) डाला। कथित तौर पर पति ने दोनों को अपने कमरे में देख लिया था। हत्या के बाद से पति और उसका परिवार फरार है। पुलिस ने मौके पर सबूत जुटाने की कोशिश भी की थी। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।





यह भी पढ़ें:- Update- वैलेंटाइन वीक में एकतरफा प्यार का दर्दनाक अंजाम, बीएड की छात्रा की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या





पुलिस के मुताबिक दोनों के शादी के कई साल पहले हो चुकी थी। उसके दो बच्चे भी हैं। एक की उम्र चार और दूसरे की उम्र तीन साल है। लेकिन वह लगातार पुराने प्रेमी के संपर्क में थी। शादी के पहले से ही उनका संबंध था, लेकिन परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करा दी। हालांकि उनपर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।





शादीशुदा प्रेमिका से मिलते रहता था प्रेमी





जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे से मिलते-जुलते भी रहते थे। इसी दौरान वेलेंटाइन वीक के दौरान प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। दोनों घर के अंदर कमरे में थे और इसी दौरान उनका पति वहां पहुंच गया। यह नजारा देख उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और फिर वह उन (Man killed his wife and lover) पर टूट पड़ा।





यह भी पढ़ें:- दोस्त से मिलने गई विवाहिता की मायके वालों ने की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला





पुलिस के अनुसार फावड़े की मदद से उसने दोनों को मौके पर ही काट (Man killed his wife and lover) डाला। जब पुलिस वहां पहुंची तो पूरे कमरे में खून ही खून फैला हुआ था। घर पर उस शवों के अलावा कोई भी नहीं था। दोनों के शव कमरे में जमीन पर पड़े मिले थे। फावड़े को भी धोकर साफ करने की कोशिश की गई थी और छिपा कर रखा गया था। लेकिन पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।





3 मार्च को पुलिस की ड्यूटी जॉइन करने वाला था मृतक





बताया जा रह है कि पति चेन्नई में काम के सिलसिले में गया था। लेकिन बुधवार को वह अचानक ही चेन्नई से लौट आया और दोनों को कमरे में देख लिया। मृतक की पहचान निशांत के रूप में हुई है। वह और महिला एक ही गांव की रहने वाले थे। निशांत के पिता बिहार पुलिस में जवान हैं और आने वाले 3 मार्च को वह भी नौकरी शुरू करने वाला था।





यह भी पढ़ें:- Honor killing : धारदार हथियार से हमला कर दामाद को उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार





पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक यही आंकलन है कि दोनों को एक साथ देखकर गुस्से में हत्या की गई हैं। हालांकि असली वजहों और पूरे घटनाक्रम का खुलासा तभी हो पाएगा जब आरोपी गिरफ्त में आएं। पुलिस इस मामले में कई पड़ोसियों और जानकारों से पूछताछ कर रही है,ताकि घटना के बारे में जानकारी मिल सके।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.